Atal hind
कैथल टॉप न्यूज़ हरियाणा हेल्थ

कैथल डीसी के निजी सचिव रमेश कुमार ने करवाया कोविड-19 टीकाकरण 

कैथल डीसी के निजी सचिव रमेश कुमार ने करवाया कोविड-19 टीकाकरण

kaithal 22 मार्च ( अटल हिन्द/राजकुमार अग्रवाल )उपायुक्त सुजान सिंह के निजी सचिव रमेश कुमार ने शाह अस्पताल में कोविड-19 टीकाकरण करवाया। टीकाकरण के बाद रमेश कुमार ने कहा कि दोबारा से कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है, इसलिए सभी को कोविड-19 का टीकाकरण जरूर करवाना चाहिए।

 

रमेश कुमार ने कहा डरे नहीं बल्कि निडर होकर अपने नजदीकी अस्पताल में जाकर टीकाकरण करवा लेना चाहिए। सभी मास्क लगाएं व सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखें। हमें सबको मिलकर  कोरोना वायरस महामारी को हराना है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

7000 रुपये गिर चुकी है सोने की कीमत : सोने-चांदी की कीमत में लगातार हो रही कमी

admin

दिल्ली हिंसा : दिल्ली पुलिस के अधिकारियों को अदालत में जमकर लताड़ा. मुरलीधर ने कहा, “मैं दिल्ली पुलिस के काम करने के तरीके को देखकर चकित हूं”

Sarvekash Aggarwal

तो क्या प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi)किराए पर बसों को लेकर योगी सरकार को सौंपती?

Sarvekash Aggarwal

Leave a Comment

URL