Atal hind
Uncategorized

कैथल डीसी बोली आम चुनाव 2019  शांतिपूर्वक एवं निष्पक्ष होंगे 

कैथल डीसी बोली आम चुनाव 2019  शांतिपूर्वक एवं निष्पक्ष होंगे

कैथल, 6 अक्तूबर (   ) जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने कहा कि विधानसभा आम चुनाव 2019 को शांतिपूर्वक एवं निष्पक्षता के करवाने के लिए जिला प्रशासन कृत संकल्प है। जिला में आदर्श चुनाव संहिता की पालना सुनिश्चित की जा रही है। जिला के सभी मतदान केंद्रों पर आवश्यक आधारभूत सुविधाएं पूरी करना सुनिश्चित की गई है। चुनाव में प्रत्याशियों की सुविधा के लिए सुविधा एप के माध्यम से विभिन्न प्रकार की सेवाओं का लाभ ऑनलाईन दिया जा रहा है। प्रत्याशियों के लिए जनसभाओं व प्रचार होर्डिंग लगाने के लिए स्थान निर्धारित कर दिए गए हैं।
कैथल विधानसभा क्षेत्र की रिटर्निंग अधिकारी एवं उपमंडलाधीश कमलप्रीत कौर ने बताया कि कैथल शहरी क्षेत्र तथा गांवों में जनसभा व होर्डिंग के लिए स्थान निर्धारित कर दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि कैथल शहर में चंदाना गेट रामलीला मैदान, गीता भवन के नजदीक, ट्रांसपोर्ट नगर,  हुड्डïा मैदान, नई अनाज मंडी, पुरानी अनाज मंडी, भाई उदय सिंह किला के समीप जनसभा की जा सकती हैं। इसी प्रकार कैथल में होर्डिंग्स के लिए गीता भवन के पास दो, शहीद पार्क के पास, जवाहर पार्क का पार्किंग एरिया पर एक, नजदीक पेहवा चौक पर एक, विद्क्यार पुल पर एक, अंबाला रोड पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाऊस के नजदीक 3, सैक्टर 19 का पार्किंग एरिया, सैक्टर 20 का पार्किंग एरिया, करनाल रोड यूएचबीवीएन कार्यालय के पास, कैनाल कालोनी के गेट 1 व 2 के पास, पुराना उपायुक्त कैंप कार्यालय, लघु सचिवालय के बाहर 2, लाजपत राय मार्किट, नेहरू पार्क के बाहर 2, पुराने बस स्टैंड के पास 2, भगत सिंह चौक के पास, नजदीक पोस्ट आफिस, कबूतर चौक, नई अनाज मंडी पार्किंग, जन स्वास्थ्य कार्यालय के पास, हुडडा पार्किंग एरिया नई अनाज मंडी, जींद रोड शक्ति भवन के पास, पुराना रेलवे रोड, बीएसएनएल कार्यालय के पास, अशोक सिनेमा रोड नजदीक ग्यारह रूद्री मंदिर, वाल्मीकि चौक, अग्रसेन चौक, हुड्डा सैक्टर 20 मैदान अंबाला रोड, हुड्डïा सैक्टर 21 मैदान अंबाला रोड, नए बस स्टैंड पर 2, हनुमान वाटिका के पीछे हुडडा मैदान आदि स्थानों को 20 गुणा 10 साईज के फ्लैक्स के लिए आरक्षित किया गया है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Leave a Comment

URL