कैथल पुलिस ने  सुरक्षा के लिए किए गये कड़े प्रबंध

कैथल पुलिस ने  सुरक्षा के लिए किए गये कड़े प्रबंध
रक्षाबंधन के त्यौहार को लेकर
कैथल, 01 जून (अटल हिन्द ब्यूरो  ) पुलिस अधीक्षक कैथल द्वारा 3 अगस्त को रक्षाबंधन के पावन पर्व पर आमजन को बधाई देते हुए नागरिकों की सुरक्षा के लिए कड़े प्रबंधन करने के आदेश दिए गये है।

Kaithal Police made strict arrangements for security
About Rakshabandhan festival


एसपी शशांक कुमार सावन ने बताया कि सभी थाना प्रबंधक व चौकी प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्र में चैंकिग करके नागरिकों द्वारा सोशल डिस्टैंस कायम रखना सुनिश्चित करने के आदेश दिए गये है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रक्षाबंधन के त्यौहार पर निजी व प्राईवेट वाहनों की आवाजाही ज्यादा रहेगी, जिस कारण बाजारों में, सडक़ों तथा बस स्टैंड पर भारी भीड़ रहेगी, जिस कारण सुरक्षा चाक-चौबंद करने के निर्देश दिए गये है। इस दौरान पुलिस को जिलाभर में शांति, सदभाव व कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए उचित कदम उठाने के अतिरिक्त 24 घंटे अलर्ट रहने के आदेश दिए गये है।
एसपी ने बताया कि भीड़ भरे बाजार, सडक़ो तथा अन्य सार्वजनिक स्थानों पर पुलिस द्वारा रक्षाबंधन त्यौहार पर सुरक्षा के दृष्टिगत निरंतर पैदल गश्त बढाने सहित पुलिस पार्टियों के साथ समुचित संख्या में महिला कर्मचारी भी शामिल करने के आदेश दिए गये है। विजिबल पुलिसिंग के क्रम में पैदल गश्त को आगे भी निरंतर जारी रखा जाएगा। पुलिस अधीक्षक द्वारा नागरीकों को रक्षाबंधन की बधाई देते हुए कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत समुचित सावधानी बरतने का संदेश दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: