Atal hind
कैथल क्राइम टॉप न्यूज़ हरियाणा

कैथल पोलिस ने 5 शातिर चोरों से 20 चोरीशुदा मोटरसाइकिल बरामद की 

कैथल पोलिस ने 5 शातिर चोरों से 20 चोरीशुदा मोटरसाइकिल बरामद की

सीआईए-टू पुलिस द्वारा उल्लेखनीय सफलता हासिल,

दुपहिया वाहन चोरगिरोह का भंडाफोड़ करके 5 शातिर आरोपियों के कब्जे से करीब 4 लाख रुपए मूल्य की 20 चोरीशुदा

मोटरसाइकिल बरामद

कैथल, 03 अक्टूबर (अटल हिन्द/राजकुमार अग्रवाल   )

शहर व आसपास क्षेत्र में निरंतर बढ़ रही बाईक चोरी की घटनाओं के दृष्टिगत पुलिस के लिए सिरदर्द बने अपराधियों पर लगाम

कसने के लिए पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन द्वारा दिए गये आदेश पर खरा उतरते हुए सीआईए-टू पुलिस द्वारा

उल्लेखनीय सफलता प्राप्त की गई है। पुलिस द्वारा पुलिस रिमांड पर चल रहे एक शातिर आरोपी से की गई गहन पूछताछ उपरांत

उसके गिरोह के 3 अन्य सदस्यों को गिरफतार कर लिया गया, जबकि गैंग का एक सदस्य पहले ही एक अक्टूबर को न्यायिक

हिरासत में भेजा जा चुका है। सीआईए-टू पुलिस द्वारा आरोपियों की निशानदेही पर उनके कब्जे से लगभग 4 लाख रुपए मूल्य की

20 चोरीशुदा मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई, जो गिरोह के द्वारा सैक्टर 20 हुड्डा, ढ़ांड रोड़, हनुमान वाटिका, माता गेट, महात्मा

गांधी मार्किट, सुद अस्पताल, शमशान घाट कैथल व थानेसर तथा पेहवा से चुराने कबुले गये है। वारदात को अंजाम देने से पुर्व

गिरोह के सदस्य क्षेत्र की रैकी करने उपरांत लॉक तोडक़र अथवा मास्टर की की मदद से बाइक चुराने का धंधा करते थे। सभी

आरोपी शनिवार को अदालत में पेश कर दिए गये, जहां से उन्हें माननीय न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया

गया।

पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर सोमवीर की अगुवाई में सहायक उपनिरिक्षक दलशेर सिंह की टीम द्वारा एक अक्टूबर को न्यायालय से पुलिस रिमांड पर लिए गये आरोपी रितेश उर्फ हितेश पुत्र सुरेश कुमार निवासी क्योडक़ से पूछताछ उपरांत शुक्रवार-शनिवार की रात क्योडक़ पुल के पास नाकाबंदी की गई।

पुलिस द्वारा बाइक पर सवार होकर जा रहे आरोपी गोकुल उर्फ सन्नी पुत्र कृष्ण, अरुण पुत्र बल्ली तथा अंकुश पुत्र संजय सभी निवासी क्योडक़ को गिरफतार कर लिया गया। एसपी ने बताया कि इससे पुर्व आप्रेशन नाईट डोमिनेशन के दौरान 30 सितंबर/एक अक्टूबर की अर्धरात्री सीआईए-टू पुलिस के एचसी नरेश कुमार की टीम द्वारा आर.के. फार्म ड्रेन पुल कैथल के पास क्योडक़ साईड से एक बाइक पर आ रहे अजय व हितेश उर्फ रितेश दोनों निवासी क्योडक़ को गिरफतार किया गया था, जिनके कब्जे से जांच के दौरान यह मोटरसाइकिल हरीश कुमार निवासी मॉडल टाउन कैथल की पाई गई थी, जिसे उपरोक्त आरोपी 20 सिंतबर को सैक्टर 20 पार्क के बाहर से चुरा ले गए थे। आरोपी अजय पुत्र बलवान पहले ही न्यायालय के आदेशानुसार एक अक्टूबर को न्यायिक हिरासत में भेज जा चुका है।

एसपी ने बताया शेष चारों आरोपियों से सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर सोमवीर की अगुवाई में एएसआई दलशेर सिंह, एचसी बलकार, एचसी कमलजीत, ईएचसी जिले सिंह व लखविंद्र, सिपाही सुनील, निर्मल सिंह तथा एएसआई प्रदीप कुमार की टीम द्वारा गहनता पुर्वक व्यापक पूछताछ के दौरान आरोपियों की निशानदेही पर उनके मकानों में छिपाई गई 18 अन्य मोटरसाइकिलों सहित कुल 20 चोरीशुदा बाईक बरामद कर ली गई, जहां पर आरोपियों द्वारा इन बाइकों को कहीं पर औने-पौने मूल्य में बेचने के छिपाया हुआ था।

बरामद की गई सभी 20 मोटरसाइकिलों का अनुमानित मूल्य 4 लाख रुपए से ज्यादा आंका जा रहा है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया आरोपियों के कब्जे से बरामद की गई मोटरसाइकिलों में 27 सितंबर 2019 को बस स्टैंड कैथल से सुरेद्र कुमार निवासी दुब्बल की, 3 जनवरी 2020 को ढ़ांड रोड़ सुखमा सस्ता बाजार दुकान सामने से जोगिंद्र सिंह निवासी बलराज नगर कैथल की, 6 जनवरी को हनुमान वाटिका से शिवचरण निवासी चंदाना की, 15 जुलाई को माता गेट कैथल से अनमोल निवासी माता गेट कैथल की, 15 अगस्त को ओम मोटर्स ढ़ांड रोड कुरुक्षेत्र से रामपाल निवासी टाटका जिला कुरुक्षेत्र की, 18 अगस्त को महात्मा गांधी मार्किट कैथल से राजेश निवासी गोविंद कालोनी कैथल की, 3 सितंबर को सूद अस्पताल कैथल के बाहर से लखदीप निवासी धर्मपुरा की चोरीशुदा मोटरसाइकिल पाई गई, जबकि पेहवा व थानेसर तथा अन्य स्थानों से चुराई गई शेष बाइकों बारे व्यापक जांच की जा रही है। चारों आरोपी शनिवार को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिए गये, जबकि गिरोह का 5वां सदस्य पहले ही न्यायिक हिरासत में है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

हरियाणा सीएम फलाइंग की बड़ी कार्रवाई, पलवल के आरटीओ ऑफिस में लाइसेंस घोटाले का किया पर्दाफाश

admin

देश में बना यह कृषि कानून भारत सरकार का नहीं बीजेपी का है

admin

उन्हीं भाषणों में हारते नज़र आ रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी जो उन्हें सियासी चक्रवर्ती बनाते हैं

admin

Leave a Comment

URL