Atal hind
कैथल टॉप न्यूज़ हरियाणा

कैथल ब्रेकिंग – कैथल में फूटा कोरोना बम गांव खरका में 23 बच्चे मिले कोरोना पॉजिटिव

कैथल ब्रेकिंग –

Kaithal Breaking – Corona bomb explodes in Kaithal in Corona bomb village Kharka; 23 children found corona positive

कैथल के गांव खरका में 23 बच्चे मिले कोरोना पॉजिटिव

150 सैम्पल लिए गए थे जिनमें 23 बच्चे कोरोना पॉजिटिव आए

खरका के गवर्मेंट सीनियर सेकंडरी स्कूल के 10 वी 11वी 12वी कक्षा के छात्र मिले हैं कोरोना पॉजिटिव

23 बच्चे मिले संक्रमित, पांच अध्यापक भी आ चुके हैं पाॅजिटिव

Cathal Breaking –

23 children found Corona positive in Kaithal village Kharka

150 samples were taken in which 23 children came corona positive

Students of 10 V 11 V 12 class of Government Senior Secondary School of Kharaka have met Corona positive

कैथल में फूटा कोरोना बम,कैथल के गांव खरका में 23 बच्चे मिले कोरोना पॉजिटिव
बच्चों से क्या दुश्मनी है हरयाणा सरकार की   ,हरयाणा सरकार के आदेश या मौत का वारंट

GUhala-cheeka (kaithal) (atal hind)

 करनाल के बाद अब कैथल में कोरोना ने हरियाणा सरकार के कहने पर अपने पाँव पसार लिए है और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कहने पर कोरोना स्कूली बच्चों को अपनी चपेट में ले रहा है। मनोहर लाल देश में हरियाणा राज्य के ऐसे पहले सीएम है जिन्हे मात्र 4 प्रतिशत लोग पसंद करते है शायद इसी का बदला लेने के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर स्कूली बच्चों को कोरोना का शिकार बनाना चाहते है इसलिए पिछले मार्च 2020 से लेकर मार्च 2021 तक देश का यह पहला ऐसा मुख्यमंत्री होगा जिसने स्कूल कॉलेज खोलने जाने बारे हजारों ब्यान दिए और फिर यूँ टर्न भी लिया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जिद्द के चलते  राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल खरकां के 23 बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा शुक्रवार को स्कूल के 155 बच्चों को सैंपल लिए गए थे, जिनमें से 23 बच्चों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। स्कूल इंचार्ज सतबीर सिंह ने बताया कि पिछले सप्ताह स्कूल की एक अध्यापिका कोरोना पाॅजिटिव पाई गई थी, जिसके बाद स्कूल स्टाफ के सभी 28 सदस्यों की कोरोना की जांच करवाई गई। प्रधानाचार्य ने बताया कि शुक्रवार को आई सैंपलों की रिपोर्ट में 4 अध्यापक कोरोना पाॅजिटिव पाए गए। उन्होंने बताया कि कोरोना पाजिटिव पाए गए इन चार अध्यापकों में से दो के अंदर किसी भी तरह के लक्षण नजर नहीं आ रहे थे। अध्यापकों के कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के बाद स्कूल प्रबंधन ने स्वास्थ्य विभाग को पत्र लिख स्कूली छात्रों की कोरोना जांच करने की मांग की, जिसके बाद शुक्रवार को ही विभाग ने 155 बच्चों के सैंपल लिए गए, आज आई रिपोर्ट में 23 बच्चे पाॅजिटिव पाए गए हैं। प्रधानाचार्या ने बताया कि स्कूल में कुल 881 छात्र छात्राएं हैं। अब 23 बच्चों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सभी बच्चों की कोरोना जांच के लिए स्वास्थ्य विभाग को लिखा जाएगा।

सतबीर सिंह ने बताया कि जब तक सभी बच्चों की रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक स्कूल को बंद रखा जाएगा। सतबीर सिंह ने बताया कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए स्कूल में सभी जरूरी कदम उठाए गए थे। स्कूल खोले जाने के बाद पूरे स्कूल परिसर को दो बार सैनिटाइज करवाया जा चुका है, इसके बावजूद बच्चों का कोरोना पाॅजिटिव आना चिंता का विषय है।
155 बच्चों के सैंपल भेजे गए थे
शुक्रवार को खरकां स्कूल के 155 बच्चों के कोरोना सैंपल लिए गए थे। इन बच्चों की आज आई रिपोर्ट में 23 बच्चे पाॅजिटिव मिल हैं। डाक्टरों की टीम पाजिटिव पाए गए बच्चों के अभिभावकों से मिल पाजिटिव पाए गए बच्चों को आइसोलेशन सेंटरों में भर्ती करवाने के लिए बात कर रहे है। जो अभिभावक बच्चों को सेंटरों में नहीं भेजना चाहते उन्हें घरों में ही आइसोलेट किया जाएगा।- डा. प्रीति सिंगला, एसएमओ गुहला।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

गोहाना में बड़ी वारदात,दो पुलिस मुलाजमो की गोली मार कर हत्या

Sarvekash Aggarwal

ड्यूटी करते-करते तमिलनाडु और राजस्थान से कर आए मास्टर डिग्री

Sarvekash Aggarwal

सुरजेवाला दिल्ली में फ़ाग खेलता रहा ,आरक्षण के समय कैथल जलता रहा: लीला राम*

admin

Leave a Comment

URL