कैथल भाजपाई क्या कहते है ,कांग्रेस और कोरोना के बारे में -पढ़िए

कैथल भाजपाई क्या कहते है ,कांग्रेस और कोरोना के बारे में -पढ़िए

 

कांग्रेस के लोग जान बूझकर तोड़ रहे हैं लॉक डाउन : अशोक गुर्जर
जमात वाले लोगों की तरह करोना संक्रमण फैलाने का कर रहे हैं काम : बेदी
राजीनीति करने की बजाय सामाजिक संस्थाओं व प्रशासन का करें सहयोग : वेदपाल

 

What Kaithal BJP says about Congress and Corona – Read

Congress people deliberately breaking lock down: Ashok Gurjar

Like the people of Jamaat, Karona is working to spread the infection: Bedi

Cooperate with social institutions and administration instead of persuading: Vedpal

कैथल, 05 अप्रैल (कृष्ण प्रजापति): देश में फैली करोना नामक महामारी के चलते जहां पूरा देश में लॉक डाउन चला हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कहने पर पूरे देश में लोग लॉक डाउन का पालन कर रहे हैं। हर गांव व शहर में सैनिटाइज सप्रे किया जा रहा है। लोगों को मास्क बांटे जा रहे हैं। लोग अपने घरों में रहकर देश सेवा कर रहे हैं।

 

 

यह समय घर में रहने का है ना कि सड़कों पर घूमने का। वहीं कांग्रेस के पूर्व विधायक रणदीप सिंह सुरजेवाला अपनी राजनीति चमकाने के चक्कर में लॉक डाउन की धज्जियां उड़ाते हुए धारा 144 को तोड़ते हुए सैकड़ों लोगों के साथ शहर के मॉडल टाउन में लोगों को लेकर स्प्रे करने के लिए पहुंचे।

 

भाजपा प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल, मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव कृष्ण बेदी, भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर ढांड, भाजपा नेता धूमन सिंह किरमिच, कैथल विधायक लीलाराम, लाडवा के पूर्व विधायक डॉ पवन सैनी, पालाराम सैनी, प्रवीण प्रजापति, सुभाष मूंदड़ी, सुरेश गर्ग नौच,  रॉकी मित्तल, वरिष्ठ भाजपा नेता रवि भूषण गर्ग, ईशम सिंह साकरा, नगर परिषद कैथल के पूर्व चेयरमैन यशपाल प्रजापति ने आरोप लगाते हुए कहा कि सुरजेवाला ने कैथल को 15 सालों तक लूटा है, अगर इतनी ही हमदर्दी कैथल के लोगों की है तो क्यों नहीं अपने निजी कोष से सामाजिक संस्थायें, प्रशासन व सरकार का अभी तक सहयोग नहीं किया।

KAITHAL BJP

आपकी इस छोटी सोच से पता लगता है कि आपको केवल वोटों से प्यार है, नाकि यहां की जनता से। भाजपा प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल, मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव कृष्ण बेदी, भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर ढांड, भाजपा नेता धूमन सिंह किरमिच, कैथल विधायक लीलाराम, लाडवा के पूर्व विधायक डॉ पवन सैनी, पालाराम सैनी, प्रवीण प्रजापति, सुभाष मूंदड़ी, सुरेश गर्ग नौच, पब्लिसिटी चेयरमैन रॉकी मित्तल, वरिष्ठ भाजपा नेता रवि भूषण गर्ग, ईशम सिंह साकरा, नगर परिषद कैथल के पूर्व चेयरमैन यशपाल प्रजापति ने कहा कि जहां सरकार, प्रशासन व सामाजिक संस्थाएं लॉक डाउन को सफल बनाने का प्रयास कर रही हैं।

 

 

जरूरतमंद लोगों को आवश्यक सामग्री पहुंचाई जा रही है, वहीं कांग्रेस के नेता और कांग्रेस के कार्यकर्ता अपनी राजनीति चमकाने के लिए लॉकडाउन तोड़ते हुए कैथल प्रशासन द्वारा लगाई गई धारा 144 को तोड़ते हुए सड़कों पर घूम रहे हैं और कह रहे हैं कि हम लोगों का भला करेंगे। भाजपा प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल, मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव कृष्ण बेदी, भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर ढांड, भाजपा नेता धूमन सिंह किरमिच, कैथल विधायक लीलाराम, लाडवा के पूर्व विधायक डॉ पवन सैनी, पालाराम सैनी, प्रवीण प्रजापति, सुभाष मूंदड़ी, सुरेश गर्ग नौच, पब्लिसिटी चेयरमैन रॉकी मित्तल, वरिष्ठ भाजपा नेता रवि भूषण गर्ग, ईशम सिंह साकरा, नगर परिषद कैथल के पूर्व चेयरमैन यशपाल प्रजापति ने कहा कि कांग्रेस के ऐसे हथकंडे से लोगों की सेवा होने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से जमात में गए हुए लोग समाज में जाकर के करोना वायरस को फैला रहे हैं।

 

 

 

उसी प्रकार से यह कांग्रेस के नेता भी लोगों में संक्रमण फैलाने का काम कर रहा है और भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसकी शिकायत कैथल प्रशासन से की है और जल्द ही उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। ने कहा है कि यह समय राजनीति करने का नहीं है यह समय चुपचाप घरों में बैठकर प्रशासन, सामाजिक संस्थाएं  व सरकार को सहयोग करने का समय है। अगर हमें लोगों की मदद करनी है तो हम अपने निजी कोष से आर्थिक मदद देकर लोगों की मदद कर सकते हैं। कैथल शहर में व पूरे जिले के अंदर सरकार, प्रशासन और सामाजिक संस्थाएं बहुत ही सराहनीय कार्य कर रही हैं।

 

 

आज कैथल का कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं रह रहा, हर व्यक्ति को भरपेट भोजन मुहैया करवाया जा रहा है। वहीं कांग्रेस के लोग सड़कों पर घूम कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लॉक डाउन को तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं, इसका परिणाम यह होगा कि करोना नाम वायरस फैलने का डर बना रहेगा, इसीलिए समझदारी इसी में है कि सभी लोग अपने घरों में रहकर लॉक डाउन का पालन करें। सरकार, प्रशासन और सामाजिक संस्थाओं का सहयोग करें, इसी में हम सब की भलाई है।

 

 

भाजपा प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल, मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव कृष्ण बेदी, भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर ढांड, भाजपा नेता धूमन सिंह किरमिच, कैथल विधायक लीलाराम, लाडवा के पूर्व विधायक डॉ पवन सैनी, पालाराम सैनी, प्रवीण प्रजापति, सुभाष मूंदड़ी, सुरेश गर्ग नौच, पब्लिसिटी चेयरमैन रॉकी मित्तल, वरिष्ठ भाजपा नेता रवि भूषण गर्ग, ईशम सिंह साकरा, नगर परिषद कैथल के पूर्व चेयरमैन यशपाल प्रजापति ने कहा कि रणदीप सिंह सुरजेवाला 1 महीने के बाद कैथल में आए हैं और आते ही सरकार के सुरक्षा चक्र को तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है ताकि लोगों में ज्यादा से ज्यादा संक्रमण फैले और सरकार की फजीहत हो, इसी इरादे से सैकड़ों लोगों के साथ सड़कों पर घूम रहे हैं।  ऐसे नेताओं के बारे में सभी लोग जानते हैं कि कौन अपना है और कौन पराया है। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति कहता हो कि मैं कैथल को 1 मिनट में छोड़ दूंगा वह कैथल का क्या भला कर सकता है। ऐसे व्यक्ति व नेता अवसरवादी होते हैं, जब अवसर मिलता है तो अपनी राजनीति चमकाने के लिए लोगों में जाकर के चिकनी चुपड़ी बातें करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *