Atal hind
कैथल टॉप न्यूज़ मनोरंजन हरियाणा

कैथल में आठ महिलाएं और चार पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले

कैथल में आठ महिलाएं और चार पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले
KAITHAL NEWS (ATAL HIND) महिला थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बलराज नगर ड्रेन के निकट छापा मारकर एक मकान से वेश्यावृत्ति का धंधा का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से आठ महिलाओं और चार पुरुषों को हिरासत में ले लिया। मौके पर कुछ महिलाएं और पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में भी पाए गए थे। पकड़े गए पुरुषों में छात्र भी शामिल हैं।

सभी को महिला थाना लाया गया, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। घर से पुलिस को काफी मात्रा में आपत्तिजनक सामान भी मिला है। गौरतलब है कि बलराज नगर में कई माह से इस प्रकार के अनैतिक कार्य के चलने की सूचना थी। करीब दो साल पहले भी पुलिस ने इस एरिया में रेड करके दो महिलाओं को पकड़ा था। महिला थाना प्रभारी डा. नन्ही देवी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बलराज नगर स्थित एक महिला अपने घर में वेश्यावृत्ति का धंधा चल रहा है। पुलिस ने एक टीम बनाकर घर में रेड की गई। रेड के दौरान वहां से आठ महिलाएं और चार पुरुषों को हिरासत में लिया है। फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

किस ब़ड़े आदमी को सजा हुई ?-अशोक खेमका

admin

सर्वे में पीएम MODI सबसे आगे रहे,डोनाल्ड ट्रंप को भी पीछे छोड़ा 

Sarvekash Aggarwal

मानव अंगों की चोरी कर रहा चीन

admin

Leave a Comment

URL