Atal hind
कैथल हरियाणा

कैथल में काम ना करने वाले डॉक्टर्स को पड़ी फटकार,

वैक्सीनेशन को लेकर डीसी प्रदीप दहिया ने ली बैठक
कैथल में काम ना करने वाले डॉक्टर्स को पड़ी फटकार,
डॉक्टर्स की छुट्टियां की रद्द, ढिलाई बरतने वाले डॉक्टर्स पर होगी कार्रवाई- डीसी प्रदीप दहिया
अच्छा काम करने वाले डॉक्टर्स को किया जाएगा सम्मानित- डीसी प्रदीप दहिया
कैथल, 22 जून(atal hind ) उपायुक्त प्रदीप दहिया ने लघु सचिवालय स्थित कार्यालय में वैक्सीनेशन को लेकर स्वास्थ्य विभाग व प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक ली। मेगा वैक्सीनेशन के तहत तय किये गये लक्ष्य को लेकर बैठक में चर्चा हुई। जिला उपायुक्त प्रदीप दहिया ने मेगा वैक्सीनेशन कैंप के दौरान ढि़लाई बरतने वाले डॉक्टर्स पर कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। साथ ही कहा कि वैक्सीनेशन कैंप में किसी तरह की कोताही को सहन नहीं किया जाएगा। जिला उपायुक्त ने सीएमओ व डिप्टी सीएमओ को निर्देश देते हुए कहा कि पीएचसी भागल में तैनात डॉक्टर दिनेश पूनिया व पीएचसी अगोंद में तैनात डॉक्टर हुनर भारद्वाज को नोटिस भेजा जाए। साथ ही जिस पीएचसी व सीएचसी में टारगेट एचीवमेंट 40 प्रतिशत से नीचे रहा है उन्हें कार्यवाही करते हुए नोटिस जारी किया जाए।

जिला उपायुक्त ने कहा कि वैक्सीन फॉर ऑल अभियान के तहत हमें अपने टारगेट को पूरा करना है। इसके लिए टीमवर्क के तहत कार्य किया जाएगा और सबकी जवाब देही तय होगी। कार्य में तेजी लाने के लिए प्लान के तहत काम किया जाए। डिविजन स्तर पर एसडीएम अभियान की निगरानी करेंगे। उपायुक्त ने नीचले स्तर पर ग्राम सचिव, आशा वर्कर्स की ड्यूटी लगाने के आदेश दिए हैं। उपायुक्त खुद से पूरे अभियान पर नजर रखेंगे। डीसी प्रदीप दहिया ने डॉक्टर्स को चेताते हुए कहा कि अभियान के दौरान किसी भी कैंप स्थल पर खुद निरीक्षण कर सकते हैं। अगर कहीं पर लापरवाही मिली तो कड़ी कार्रवाई होगी। अभियान के लिए नोडल ऑफिसर एसडीएम संजय कुमार को लगाया गया है।
जिला उपायुक्त ने कहा कि कोरोना महामारी से बचने के लिए टीकाकरण बहुत आवश्यक है। ऐसे में ज्यादा से ज्यादा लोगों का टीकाकरण किया जाए। डीसी ने आमजन से आह्वान करते हुए कहा कि नजदीकी टीकाकरण शिविर में पहुंचकर टीकाकरण अवश्य करवाएं। बैठक में एसडीएम संजय कुमार, सीएमओ डॉ. शैलेंद्र ममगाईं शैली, डीडीपीओ जसविंद्र सिंह, डिप्टी सीएमओ डॉ. नीरज मंगला, डीआरओ श्याम लाल, ऑनलाइन माध्यम से सभी एसडीएम व तहसीलदार, डीआईपीआरओ आदि मौजूद रहे।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

दूध गिरने पर मां ने दो बच्चों को पीटकर बाहर निकाला, -गिरफ्तार हुई महिला

admin

नरवाना के पास यात्री बस पलटी ज्यादा नहीं 75 यात्री सवार थे,2 मरे 14 घायल 

admin

गिरफ्तारी पर गिरफ्तारी अब 40 गिरफ्तार आखिर में अपराधी कौन ?  क्या कैथल पुलिस सिपाही पेपर लीक मामले को सुलझा पायेगी क्या  ?

atalhind

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL