कैथल में  फर्जी तरीके से पत्रकारिता की आड में गैर कानूनी कृत्य में लिप्त है कुछ  व्यक्ति – एसपी

कैथल में  फर्जी तरीके से पत्रकारिता की आड में गैर कानूनी कृत्य में लिप्त है कुछ  व्यक्ति – एसपी

Some people indulged in illegal acts under the guise of journalism in Kaithal by fake means – SP

कैथल, 06 मई (अटल हिन्द ब्यूरो  ) एसपी शशांक कुमार सावन ने बताया कि उनके संज्ञान में आया है कि कई अनाधिकृत व्यक्ति फर्जी तरीके से पत्रकारिता की आड में गैर कानूनी कृत्य में लिप्त है।

 

 

जो विभिन्न फैक्ट्री अथवा अन्य वाणिज्यिक संस्थानों में जाकर वहां के व्यक्तियों की विडियों अथवा फोटो बना कर न्यूज चैनल में चलाने अथवा समाचार पत्रों में प्रकाशित करने की धमकी देकर नगदी एंठने का प्रयास कर रहे है।

अपडेट  हरियाणा (haryana)में हर रोज बढ़ रहे कोरोना मरीज ,  557 मरीज, 7 नए मामले ,8वीं मौत

 

विदित रहे कि कई दिन पुर्व चीका की एक प्लाई फैक्ट्री में घुसकर कुछ व्यक्तियों द्वारा मजदुरों की विडियों बनाकर समाचार पत्रों में प्रकाशित करने व न्यूज चैनल में चलाने की धमकी देकर समझौते की एवज में कथित तौर पर नकदी की मांग करने संबधी एक समाचार भी प्रकाशित हुआ था।

लड़कियां भी नहीं रही पीछे ,आज दारू मिल गई मजा आ गया, ये तस्वीरें कुछ ऐसा ही कह रही हैं

 

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस प्रकार की फैक्ट्रीयों तथा अन्य जगहों पर कोई भी प्राईवेट व्यक्ति वहां के मालिक की अनुमती के बगैर नहीं जा सकता, जो कानूनी अपराध है। इस प्रकार अनाधिकृत प्रवेश के मामलों में 7 वर्ष तक की सजा का प्रावधान है।

एसपी ने आमजन से आह्वान किया कि अगर कोई व्यक्ति इस प्रकार का गैरकानुनी कार्य करता है तो उसकी सुचना तुरंत नजदीकी थाना-चौंकी में दें, ताकि उनके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा सके।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि ईल्क्ट्रोनिक्स तथा प्रिंट मिडिया के पत्रकार कोरोना महामारी के इस संकट काल दौरान कोरोना वारियर्स के रुप में जोखिम उठाकर निरंतर कार्य करके आमजन तक सच्चाई को पहुंचा रहे है, परंतु कुछ असामाजिक तत्व गलत कार्य करके उनकी छवि को धूमिल करने का नापाक प्रयास कर रहे है, जिसे कतई सहन नहीं किया जाएगा। जिला के प्रबुध ईल्क्ट्रोनिक्स व प्रिंट मिडिया के पत्रकार भी इस प्रकार के असामाजिक तत्वों के बारे में पुलिस को सुचना देकर सहयोग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *