Atal hind
कैथल खेल टॉप न्यूज़ हरियाणा

कैथल में बनायेंगे दिन-रात खेल सकने वाला खेल स्टेडियम -बंसल

कैथल में बनायेंगे दिन-रात खेल सकने वाला खेल स्टेडियम -बंसल
बतौर मुख्यातिथि समाजसेवी रामकुमार बंसल ने की क्रिकेट टूर्नामेंट में शिरकत
कैथल स्थित उदय सिंह किले पर आयोजित क्रिकेट के सिंगल विकेट टूर्नामेंट में कैथल के प्रमुख समाजसेवी और भावी चेयरमैन के उम्मीदवार रामकुमार बंसल जी ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की.
युवाओं को संबोधित करते हुए राम कुमार बंसल ने कहा कि युवाओं को नशे से दूर रहना चाहिए और पढ़ाई के साथ साथ खेलों के माध्यम से अपने देश का नाम रोशन करना चाहिए.
उन्होंने कहा कि आज के समय में युवाओं को मानसिक तनाव को कम करने और शारीरिक विकास के लिए खेलों को अपने जीवन में उतारना चाहिए


इस मौके पर रामकुमार बंसल ने कहा कि अगर शहर की जनता और युवाओं ने हमें आने वाले चेयरमैन पद के चुनावों में हमारा साथ देकर विजयी बनाया तो कैथल में दिन-रात खेल सकने वाले मैचों का एक खेल स्टेडियम तैयार करवाया जाएगा..जिससे दिन में व्यस्त रहने वाले खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा को निखारने का मौका मिलेगा.
इस मौके पर प्रमुख समाजसेवी रमन सचदेवा,वार्ड 4 पार्षद संजय गर्ग,सचिन बंसल,सोनू बंसल,नितीश बंसल,अशोक जैन,रमेश कठवाड,राजीव गुप्ता,नरेद्र मित्तल
कमेटी सदस्य टिंकू,शंकर,योगेश,काकू,प्रिंस,हिमांशु व् अन्य सैंकड़ो खिलाड़ी मौके पर मौजूद रहे

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

कैथल में डॉक्टरों  ने 40 मिनट के ऑपरेशन में वृद्ध के पेट से निकाली 2215 पथरी, गिनती करने में लग गए 70 मिनट

admin

इस्तीफा दे दूंगा अगर पानीपत पुलिस लाठीचार्ज पर जनता को नहीं मिला न्याय 

admin

ऑडियो हुआ वायरल  –  करोडों रुपये रिश्वत लेने का लगाया आरोप विधायक व चेयरमैन जगदीश नायर तथा मार्केट कमेटी के डीईएमओ  पर 

admin

Leave a Comment

URL