Atal hind
कैथल टॉप न्यूज़ राजनीति हरियाणा

कैथल में भाजपा के प्रदर्शन से विधायक लीला राम व राज्यमंत्री कमलेश ढांडा की गैर हाजिरी रही चर्चा का विषय

कैथल में भाजपा के प्रदर्शन से विधायक लीला राम व राज्यमंत्री कमलेश ढांडा की गैर हाजिरी रही चर्चा का विषय
भाजपा द्वारा किए गए विरोध प्रदर्शन पर सोशल मीडिया पर जमकर कसे गए तंज
KAITHAL NEWS, 30 मार्च (atal hind ): पंजाब में भाजपा विधायक के साथ हुई मारपीट के विरोध में आज भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा कैथल में किए गए विरोध प्रदर्शन पर किसान नेताओं और विपक्षी दलों के युवा नेताओं ने चुटकी ली है और जमकर निशाना साधा है। भाजपा के प्रदर्शन पर सवाल उठाते हुए भाकियू के जिला प्रधान होशियार सिंह गिल ने कहा कि आज भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदर्शन के नाम पर लोगों के हंसी का पात्र बनने का काम किया है। उन्होंने कहा कि आज भाजपा द्वारा जो किया गया था वह प्रदर्शन नहीं था, प्रदर्शन तो तब होता था जब भाजपा के बड़े बड़े दिग्गज नेता अर्धनग्न होकर सत्ता सरकार के खिलाफ
प्रदर्शन करते थे। प्रदर्शनी वह था जो पंजाब की जनता ने भाजपा विधायक के साथ किया था। उन्होंने कहा किवर्तमान में हरियाणा प्रदेश और देश में सरकार भाजपा की है और कैथल जिले में भी भाजपा मंत्री, विधायक और सरकार का पूरा दबदबा होने के बावजूद भी भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता प्रदर्शन करते हुए लघु सचिवालय और पेहवा चौक तक नहीं आ सके और पार्टी के कार्यालय के सामने पुतला फूंक कर मात्र औपचारिकता पूर्ण तरीके से प्रदर्शन किया गया है जोकि हास्यपद रहा। होशियार सिंह गिल ने कहा कि यदि भाजपा वाले सच्चे हैं और कृषि कानूनों के फायदे जानते हैं तो वे जनता के बीच आएं, किसानों के बीच जाएं और उनको कृषि कानूनों के फायदे बताएं। उन्होंने कहा कि चोर आदमी ही जनता में जाने से डरता है यदि भाजपा नेताओं के मन में कोई चोर है तभी वे जनता में जाने से कतरा रहे हैं।
भाजपा की मंत्री और विधायकों पर निशाना साधते हुए होशियार गिल ने कहा कि कलायत से विधायिका, गुहला से जेजेपी विधायक, भाजपा प्रत्याशी रहे, कैथल विधायक और तमाम दिग्गज नेताओं का जनता द्वारा विरोध किया जा चुका है और भविष्य में भी वे भाजपा नेताओं का विरोध जारी रखेंगे।
बॉक्स– धरतीपुत्र केशा राम प्योदा ने भाजपा के प्रदर्शन पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि किसी वकील से दुर्व्यवहार होता है तो वकील प्रदर्शन करते हैं और किसी भी कर्मचारी अथवा अधिकारी से अगर अभद्र व्यवहार होता है तो उस वर्ग के व्यक्ति प्रदर्शन करते हैं लेकिन पंजाब में हुए भाजपा के विधायक के साथ मारपीट के विरोध में आज ना तो कैथल विधायक ने विरोध किया और ना ही कलायत की विधायिका और सरकार में राज्य मंत्री ने कोई विरोध किया तो इससे साबित होता है कि वे भाजपा के प्रदर्शन के खिलाफ थे।
बॉक्स– आम आदमी पार्टी के किसान सेल के जिलाध्यक्ष सुनील सहारण ने कहा कि भाजपा वाले किसान आंदोलन को जात-पात के नाम पर बांटना चाहते हैं लेकिन अब देश का अन्नदाता जागरूक हो चुका है और भाजपा के मकसद को समझ चुका है।
बॉक्स- युवा नेता अनिल गिल प्योदा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कुछ नेता किसानों के खिलाफ गलत तरीके से बयानबाजी करके किसानों का ध्यान विधायकों और सांसदों के विरोध से हटाना चाहते हैं लेकिन किसान तब तक भाजपा विधायक और सांसदों का विरोध करते रहेंगे जब तक कृषि कानूनों को वापस नहीं लिया जाता।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

निरंतर विकास हमारी प्राथमिकता, प्रयास ला रहे रंग : जैन

admin

दिल्ली से हरियाणा आने- जाने पर हटी रोक ,30 मिनट के अंदर  किया जाएगा अब ई-पास(e-pass) जारी 

Sarvekash Aggarwal

पद्म भूषण दर्शन लाल जैन का 94 वर्ष की उम्र में निधन,

admin

Leave a Comment

URL