Atal hind
कैथल टॉप न्यूज़ हरियाणा

कैथल में स्कूल संचालक ने नाबालिग छात्रा से की छेड़छाड़

कैथल में स्कूल संचालक ने नाबालिग छात्रा से की छेड़छाड़,
Kaithal news (Atal hind)गुरु शिष्य का पवित्र रिश्ता उस समय तार-तार होता नजर आया जब एक प्राइवेट स्कूल संचालक ने एक नाबालिग छात्रा की अस्मत लूटने का प्रयास किया। बुरी तरह से सहमी छात्रा ने यह बात अपने अभिभावकों को बताई और बाद में अभिभावकों ने अब इसकी शिकायत पुलिस को दी है।
महिला पुलिस कैथल को दी शिकायत में शहर की एक कालोनी के अभिभावक ने आरोप लगाया कि उसकी लड़की कैथल के पटेल नगर कैथल के एक पब्लिक स्कूल में पढ़ती है। उसने आरोप लगाया कि स्कूल संचालक एवं अध्यापक ने उसकी लड़की के साथ छेड़छाड़ की।
शुरूआती दौर में तो छात्रा ने भय के कारण कुछ नहीं बताया लेकिन बाद में अभिभावकों द्वारा पूछे जाने पर लड़की ने सारी सच्चाई बता दी। उसने बताया कि आरोपी स्कूल संचालक ने उसके साथ कई बार छेड़छाड़ की। बाद में अभिभावकों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। मामले की जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर सुनीता ने बताया कि पुलिस ने स्कूल संचालक के खिलाफ नाबालिगा से छेड़छाड़ के आरोप में पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

निर्मला सीतारमण ने ज़ोर देकर कहा कि हमने ख़र्च किया है। हमने ख़र्च किया है। हमने ख़र्च किया है।

admin

लापता हुई चार करोड़ महिलाएं,58 लाख महिलाएं भारत की

Sarvekash Aggarwal

कैथल पुलिस का फुलप्रूफ एक्सन प्लान तैयार, अपराधी अपराध छोड़ दें या फिर रहे तैयार

admin

Leave a Comment

URL