कैथल  विधायक का धमकी भरा ब्यान कहा  मोदी का इशारा हुआ तो एक घंटे में कर देंगे सफाया’

कैथल  विधायक का धमकी भरा ब्यान कहा  मोदी का इशारा हुआ तो एक घंटे में कर देंगे सफाया’
कैथल(अटल हिन्द ब्यूरो ) ये मनमोहन सिंह, गांधी या नेहरू का हिंदुस्तान नहीं है, मोदी और शाह का हिंदुस्तान है. आज सोशल मीडिया के माध्यम से टीवी के माध्यम से कुछ टुच्चे लोग धमकियां देते हैं, यदि  नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का इशारा हो गया तो एक  घंटे के अंदर सफाया कर दिया जाएगा. यह कहना है कैथल के विधायक लीलाराम गुर्जर (Leela Ram Gujjar) का.वहीं उन्होंने CAA का समर्थन करते हुए कहा कि इसमें किसी का कोई विरोध नहीं है. मुस्लिम भाई सोचते हैं कि हमे देश से बाहर निकालने की साजिश है, परंतु इस बिल और कानून में ऐसा कुछ नहीं है. उन्होंने कहा कि ये बिल दूसरे देशों से गलत तरीके से हमारे देश में घुसे लोगों के लिए हैं.भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता हुए इकठ्ठा

बता दें कि सोमवार को नागरिकता संशोधन अधिनियम के पक्ष में राष्ट्रीय सदभावना मंच कैथल द्वारा कैथल के पेहोवा चौक पर जागरुकता सभा का आयोजन किया गया था. इसमें भारी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता इकठ्ठे हुए.

लघु सचिवालय तक किया पैदल मार्च

जागरुकता  सभा को कैथल के विधायक लीला राम, भाजपा जिला अध्यक्ष अशोक गुज्जर और हिन्दू विश्व परिषद् के जिला अध्यक्ष प्रो पीसी मित्तल ने सम्बोधित किया. इसके पश्चात सभा में  उपस्थित भाजपा कार्येकर्ता ने नारेबाजी करते हुए पेहोवा से लघु सचिवालय तक पैदल मार्च भी किया.

===========================================================

login करें—WWW.ATALHIND.COM
28 E Block  Vishnu Market Kaithal 136027 Haryana
M0-  9416111503

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *