Atal hind
कैथल टॉप न्यूज़ हरियाणा

कैथल BJP ने प.दीनदयाल को बना दिया दलाल..

कैथल BJP ने प.दीनदयाल को बना दिया दलाल..

BJP के एक कार्यक्रम में होर्डिंग पर अपने शिर्ष नेता को दलाल लिखवा कर ये साबित कर दिया की BJP में पहले भी दलाल होते थे और आज का तो आप सब को पता ही है..!

 

सभी फ़ोटो खिंचवाने में मगन है किसी को भी दीनदयाल या दीनदयाल से कोई लेना देना नही

बीजेपी के एक कार्यक्रम में लगे होर्डिंग पर अपने शीर्ष नेता को दलाल लिखवा कर आखिर क्या किया साबित

सभी फ़ोटो खिंचवाने में मगन हैं किसी को भी दीनदलाल या दीनदयाल से कोई लेना देना नही !

कैथल, 27 सितंबर (अटल हिन्द ब्यूरो ): नजारा पार्टी के कार्यक्रम का हो और पार्टी के नेता का नाम गलत हो जाए और वह भी ऐसा हो जाए कि जिससे पार्टी की, कार्यक्रम आयोजक नेताओं और कार्यकर्ताओं की किरकिरी हो जाए। ऐसा ही कुछ हुआ कैथल में गत दिनों एक कार्यक्रम में। भारतीय जनता पार्टी के बहुत ही सीनियर लीडर पंडित दीनदयाल उपाध्याय जयंती की बात है, जहां कार्यक्रम आयोजित किया गया था उस मंच पर एक बड़ा सा बैनर भी लगा हुआ था लेकिन न जाने किस कार्यकर्ता या नेता की गलती से उस बैनर में वरिष्ठ भाजपा नेता पंडित दीनदयाल की जगह दीन दलाल लिखा गया। जैसे ही यह पोस्टर सोशल मीडिया पर डाला गया तो तेजी से वायरल हो गया और लोगों ने तरह तरह की प्रतिक्रियाएं देकर नेताओं और कार्यकर्ताओं को सोचने पर मजबूर कर दिया। कई लोगों का कहना था कि इस पार्टी ने अपने नेताओं के नाम को नहीं पढ़ा तो उनकी जीवनी और उनके कार्यों को क्या पढ़ते होंगे। भाजपा नेताओं को मंच पर बैठने व कार्यकर्ताओं को मंच के सामने बैठने के बाद भी बैनर में यह गलती नजर नहीं आई तो इसका मतलब यह है कि इन्हें अपने नेताओं से और उनके नाम गलत छपने से कोई मतलब नहीं है। केवल मंच, माइक और कुर्सी से मतलब है। हर कोई फोटो खिंचवाने में व्यस्त था लेकिन जिस कार्यक्रम में फोटो खींची जा रही है उसमें पार्टी के नेता का नाम ठीक भी है या नहीं, यह किसी भी कार्यकर्ता और नेता ने पढ़ना उचित नहीं समझा लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पोस्टर को लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही है।

फोटो- भाजपा के एक पार्टी कार्यक्रम के दौरान लगाया गया पोस्टर जिसमें दीनदयाल की जगह दीन दलाल लिखा हुआ है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

कोरोना रूपी अंधेरी सुरंगों से बाहर निकलने के रास्ते

admin

रेवाड़ी में एसटीएफ ने पकड़ा पाकिस्तानी जासूस,

admin

कैथल करनाल रोड एसबीआई बैंक में गोली चलने से गार्ड की मौत 

admin

Leave a Comment

URL