कॉलेज में पेपर देने आई छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

कॉलेज में पेपर देने आई छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
Faridabad, 26 Oct. 2020
Faridabad हरियाणा में अब क्राइम आउट ऑफ कंट्रॉल होता जा रहा है। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो चुके है कि वह अब गोलियां चलाने में बिलकूल भी देर नहीं करते हैं। बेखौफ बदमाशों के बढ़ते हौसलों को देख आम आदमी का घर से बाहर निकला मुश्किल होता जा रहा है। ताजा मामला बल्लभगढ़ से सामने आया है जहां बदमाशों ने एक कॉलेज छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी।
Faridabad is now becoming a crime out of control in Haryana. The miscreants have become so strong that they no longer delay in firing bullets. It is becoming increasingly difficult for the common man to get out of the house due to the rising spirits of fearless miscreants. The latest case has surfaced from Ballabgarh where miscreants shot and killed a college student.
दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद जिले में पीछले 24 घंटों में तीन वारदातों को अंजाम दे चुके बदमाशों ने कॉलेज में पेपर देने आई छात्रा को गोली मार दी जहां उसकी मौत हो गई। बता दें कि दिनदहाड़े छात्रा की हत्या का आरोपी i20 कार में फरार हो गया। फिलहाल पुलिस अधिकारी जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कह रहे हैं ।
फरीदाबाद में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं आज सुबह ही चेकिंग के दौरान बाइक को रोकने पर कुछ लोगों ने होमगार्ड पर फायरिंग कर दी। वहीं शाम होते-होते पेपर देकर कॉलेज से बाहर निकली छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस अधिकारियों की माने तो यह लड़की निकिता बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी और बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज में एग्जाम देने आई थी। जब यह एग्जाम देने के बाद बाहर निकली तो i20 कार पर सवार एक युवक ने उसे गाड़ी में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की। लड़की ने इस में बैठने से इनकार किया तो आरोपी उसे गोली मारकर फरार हो गए।
सरेआम हत्याकांड की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर जा पहुंचे और अब जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है। आपको बता दे की फरीदाबाद पिछले 24 घंटों में बदमाशों ने तीन वारदात को अंजाम दिया है जिससे पूरे शहर में दहशत का माहौल बना हुआ है। लगातार होते ऐसी घटनाओं से लगता है जैसे अपराधियों में पुलिस का जरा सा भी डर नहीं है, बिना डरे और बिना सहमे वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
%d bloggers like this: