Atal hind
Uncategorized

कोरोना से हर नागरिक को खुद बचना और दूसरो को बचाना है- बेलन ब्रिगेड

कोरोना से हर नागरिक को खुद बचना और दूसरो को बचाना है- बेलन ब्रिगेड
कई कौंसलर घरो से बाहर नहीं निकल रहे उन्हें कोरोना से ज्यादा भय लग रहा है – बेलन ब्रिगेड 
हर पडोसी पर खुद नज़र रखनी होगी -बेलन ब्रिगेड 
लुधियाना (Punjab)-(राजकुमार )कोरोना छूत की महामारी से लगभग सारी दुनिया में दहशत और हा हा कार मचा हुआ है इसकी कोई दवा नहीं है केवल घर में ही लॉक डाउन करके इससे बचा जा सकता है। भारत जैसे देश में हर रोज़ कमाकर पेट भरने वालो पर बिना कोई बिमारी के ही भूख और कंगाली के पहाड़ टूट पड़े है।

बेलन ब्रिगेड की राष्ट्रीय अध्यक्ष #अनीता शर्मा ने बताया कि भारत के लोकतंत्र में जनता के लिए  सरकारी मेडिकल सुविधा  केवल खानापूर्ति है क्योकि जनता के टैक्स से सारी सरकारी सुविधाएं तो देश के नेता एम पी, एम एल ए, कौंसलर  व सरपंच को मिली हुई है। यह  नेता लोग चुनावो से पहले हर गली में अपनी पार्टी का दफ्तर खोल देते है हाथ जोड़कर दिन रात लोगो के घर घर जाकर वोट मांगते है वोटर से बार बार पूछते है किसी वस्तु की कोई जरूरत है तो बताओ अभी पूरी कर देंगे।  कोरोना महामारी के समय आज यही लोग एम एल ए व कई कौंसलर अपने अपने घरो से बाहर नहीं निकल रहे है इन्हे इससे ज्यादा भय लग रहा है।
अनीता शर्मा ने आगे बताया कि ज्यू ही केंद्र व राज्य सरकार की जनता में राशन व दिहाड़ीदार लोगो को रुपये देने का कोई फरमान आएगा तो यह नेता लोग तुरंत गलियों में पहुँच कर गरीबो व जरूरतमंद लोगो को दिए  जाने वाले फंड में गोलमाल करने के लिए तुरंत  पहुँच  जायेगें। लेकिन अब जनता को जागरूक होना पड़ेगा उन्हें देखना होगा  कि कितने पार्षद लोगो के घर घर जाकर यह खबर ले रहे है कि मोहल्ले में कौन बीमार है उनकी सुरक्षा कैसी है घर में राशन है या नहीं । दूसरी तरफ कोरोना महामारी से हर नागरिक को खुद बचना है और दूसरो को बचाना है खुद हर पडोसी पर नज़र रखनी होगी अगर कोई ऐसे हालात जो कोरोना बिमारी से सम्बन्ध रखते हो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को  देकर एक अच्छे नागरिक और देश  भक्त का  कर्तव्य निभाना होगा।

Leave a Comment