Atal hind
क्राइम टॉप न्यूज़ फरीदाबाद हरियाणा

क्या करता बेचारा 5 साल का बच्चा हो रही थी  बेल्ट से पिटाई,  और  नग्न कर जलाया जा रहा था बीड़ी से

क्या करता बेचारा 5 साल का बच्चा हो रही थी  बेल्ट से पिटाई,  और  जलाया जा रहा था बीड़ी से
faridabd(अटल हिन्द/योगेश गर्ग )
आदर्श नगर एरिया की सुभाष कॉलोनी में रहने वाले 5 साल के बच्चे को खाना मांगने पर उसके सौतेले पिता  ने बेल्ट से मारते हुए उसे बीड़ी से जला दिया। इसके अलावा बच्चे को दांतों से भी काट खाया। बच्चा डर के वजह से कुछ नहीं बोल सका, जब उसके नाना-नानी मिलने आए तो बच्चे की रूलाई फूट पड़ी और उसने उन्हें सारा वृतांत सुना दिया।
नाना-नानी ने बच्चे को सिविल अस्पताल में दाखिल कराया। जहां से उसे निजी अस्पताल में रैफर कर दिया। थाने में दर्ज मामले के अनुसार चाइल्ड हेल्पलाइन के सदस्य रविंद्र  ने दी शिकायत में बताया कि उन्हें सूचना मिली कि सुभाष कॉलोनी में रहने वाले एक पिता ने अपने 5 साल के बच्चे के साथ मारपीट करते हुए उसे बीड़ी से जलाता भी  है।
पीड़ित  बच्चे ने रवद्रिं को बताया कि उसके पिता ने किसी दूसरी महिला से शादी कर ली थी इस वजह से वह अपनी मां काजल के साथ कृष्णा कॉलोनी में नाना-नानी के घर रहता था। लेकिन काजल ने कुछ समय पूर्व सुभाष कॉलोनी निवासी सोनू से शादी कर ली। इस वजह से वह भी अपनी मम्मी के साथ सोनू के घर पर आ गया।
पीड़ित बच्चे का आरोप है कि उसके सौतेले पिता सोनू ने खाना मांगने पर उसे बेल्ट से मारना चालू कर दिया। जब वह रोता था तो वह उसका मुंह बंद कर देते थे। पिता कहता था कि अगर रोया तो तुझे जान से मार कर या जिंदा जला दूंगा। बच्चे ने यह सब मम्मी को बताया तो वह भी कुछ नहीं बोलती थी। बच्चे ने बताया कि जब वह सोता  था तो उसके पापा अपने दांतो से काट लेते थे।
बच्चे का आरोप है कि पिता ने उसे नग्न कर बीड़ी से भी जलाया। बच्चा यह सब प्रताडऩा सहता रहा। 4 अक्टूबर को बच्चे के नाना-नानी मिलने आए तो उसने सारी बात बता दी। थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की गई है। जांच के बाद गिरफ्तारी की जाएगी।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

किसान हित के तीन अध्यादेशों से कांग्रेस की पूरी तरह से खिसक चुकी है राजनीतिक जमीन: जेपी दलाल

admin

A woman cannot be pregnant every time she engages in sexual intercourse.

Sarvekash Aggarwal

बंटाधार-हरियाणा से शुरू हुई बगावत मध्य प्रदेश के बाद राजस्थान में भी साबित हो रही आत्मघाती

Sarvekash Aggarwal

Leave a Comment

URL