AtalHind
कैथल

खरक पांडवा के पास नेशनल हाईवे पर टकराई तीन से चार गाड़ियां,

खरक पांडवा के पास नेशनल हाईवे पर टकराई तीन से चार गाड़ियां,

प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया हादसे में टकराने वाली गाड़ियों में फतेहाबाद के जज की भी थी गाड़ी

बच्चों को आई मामूली चोटे प्राथमिक उपचार के बाद मिली छुट्टी
 कलायत(तरसेम सिंह )
घने कोहरे के चलते हिसार– चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर गांव खरक पांडवा के पास तीन से चार गाड़ियां आपस में टकरा गई। मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जो गाड़ियां आपस में टकराई है उनमें से एक गाड़ी फतेहाबाद से एक जज की बताई जा रही है।
गनीमत रही की सड़क हादसे में गाड़ी में सवार किसी भी व्यक्ति को गंभीर चोटे नहीं है। एक बच्चे को मामूली चोटे आई है। जिसकी नागरिक अस्पताल कलायत में प्राथमिकता उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।
मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 7 बजे निर्माणाधीन दिल्ली कटरा एक्सप्रेसवे के पास घने कोहरे के चलते कैथल की तरफ से आ रही तीन से चार गाड़ियां आगे पीछे टकरा गई।
थोड़ी देर बाद मौके पर डायल 112 की गाड़ी पहुंच गई। जो गाड़ियां आपस में टकराई है। उनमें से एक गाड़ी फतेहाबाद से एक जज की बताई जा रही है। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों से जब पूछा गया तो पुलिसकर्मी कुछ भी कहने से बचते नजर आए। थाना प्रभारी रोहतास कुमार ने बताया कि सड़क हादसे बारे अभी तक कोई शिकायत उन्हें नहीं मिली है।
Advertisement
Advertisement

Related posts

कैथल में सुरक्षा के कड़े प्रबंध पुरूष कांस्टेबल की लिखित परीक्षा में 35 केंद्रों में 10 हजार 300 परीक्षार्थी देंगे परीक्षा,

admin

हरियाणा पुलिस सिपाही पेपर को सार्वजनिक करने वाला मुख्य आरोपी सहित 28 को किया जा चूका है गिरफ्तार ,कैथल पुलिस का दावा 

admin

कैथल जिले के अधिकारी आखिर करते है अपने आलीशान दफ्तरों में,नई की बात तो दूर पुराणी जन समस्याएं भी नहीं कर रहे हल ?

atalhind

Leave a Comment

URL