AtalHind
फरीदाबादहरियाणा

खालिस्तानी पन्नू ने माँ का दूध पीया है तो हरियाणा बनेगा खालिस्तान की बात भारत मे आकर करें : वीरेश शांडिल्य

खालिस्तानी पन्नू ने माँ का दूध पीया है तो हरियाणा बनेगा खालिस्तान की बात भारत मे आकर करें : वीरेश शांडिल्य
 
खालिस्तान की मुहिम चलाने वाले आतंकवादी इनकी जगह जेल या गोली : शांडिल्य
 
मनोहर लाल खट्टर व जयराम ठाकुर को 15 अगस्त को तिरंगा ना लहराने की धमकी देने वालों को एंटी टैरोरिस्ट फ्रंट ने दी चुनौती
 
12 अगस्त कक हरियाणा-पंजाब सीमा पर एटीएफआई फहराएगा तिरंगा

फरीदाबाद (ATAL HIND)  एंटी टैरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने खालिस्तानी ताकतों को मुंह तोड़ जवाब देते हुए भारत के प्रधानमंत्री से मांग की कि 370 की तरह खालिस्तान के खिलाफ भी बड़ा व सख्त फैसला लेने की जरूरत है और जो कट्टरपंथी ताकते खालिस्तान की बात करती है उनका इलाज जेल या गोली होना चाहिए। 

 
एंटी टैरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर व हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को 15 अगस्त को तिरंगा ना लहराने की धमकी देने वाले खालिस्तानियों को पाकिस्तान का एजैंट बताया, पाकिस्तान की आईएसआई का एजैंट बताया और पाकिस्तानी आतंकवादी संगठनों का एजैंट बताया। उन्होंने कहा कि अब खालिस्तान की बात करने वालों पर सरकार को अपनी चुप्पी तोड़नी होगी और वीरेश शांडिल्य ने खालिस्तान को ललकाते हुए कहा कि 12 अगस्त को हिमाचल-पंजाब सीमा पर एंटी टैरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के सदस्य उस भारतीय तिरंगे को लहराएंगे जिसे पाने के लिए भगत सिंह, राजगुरु सुखदेव, रामप्रसाद बिसमिल, मदन लाल ढींगरा, अश्फाक उल्लां खान जैसे शूरवीरों ने फांसी के फंदे चुमे हैं। अगर खालिस्तानियों ने अपनी मां का दूध पिया तो सीएम हरियाणा व हिमाचल को क्या हमें रोक कर देख लें।  
 
वीरेश शांडिल्य ने कहा कि खुफिया एजैंसियों को सतर्क होना होगा और जिस गाड़ी पर खालिस्तान की बात करने वाले जरनैल सिंह भिंडरावाले के पोस्टर व झंडे होंगे उस गाड़ी को स्थाई तौर पर जब्त किया जाए और गाड़ी के मालिक के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज किया जाए। शांडिल्य ने कहा कि अब वह खालिस्तान के खिलाफ पूरे देश में मुहिम छेड़ेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि 15 अगस्त को यूके कनैडा में बैठकर खालिस्तान की मुहिम चलाने वाले पाकिस्तान की आईएसआई एजैंट गुरपतवंत सिंह पुन्नू का भी पुतला जलाएंगे। 
 
एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा अगर सिख फ़ॉर जस्टिस के गुरपतवंत पन्नू में दम है तो भारत मे आकर खालिस्तान बनाने की करें और तिरंगा न फहराने की धमकी दें तो उसकी औकात बता दी जाएगी । उन्होंने कहा सिख फॉर जस्टिस की धमकी के बाद पूरे हिमाचल वासियों को 15 अगस्त को अपने घरों के ऊपर व अपने मोहल्ले-कॉलोनी में तिरंगा फहरा कर खालिस्तानी समर्थकों को मुंह तोड़ जवाब देना चाहिए ।
Advertisement

Related posts

कांग्रेस ने हमेशा शहीदों के सम्मान को ठुकराया, उनकी प्राथमिकता इंदिरा-राजीव गांधी रहे-ओपी धनखड़

admin

 HARYANA NEWS-हरियाणा भाजपा का तुरुप जननायक जनता पार्टी से बागी हो चुके 2 विधायक  विधानसभा सदस्यता से इस्तीफा देंगे

editor

केजरीवाल की ललकार सीधा-साधा छोरा हूं,राजनीति करनी नहीं आती,हरियाणा के किसानों को बधाई एक साल तक सिंघू बार्डर पर जमे रहे अहंकारी सरकार को झुकाया 

atalhind

Leave a Comment

URL