Atal hind
खेल जींद हरियाणा

खेल स्कूल निडानी बना जूनियर जिला कबड्डी का विजेता

खेल स्कूल निडानी बना जूनियर जिला कबड्डी का विजेता
-स्कूल पहुंचने पर विजेता टीम का किया गया जोरदार स्वागत

JULANA/ATAL HIND, 25 फरवरी।
चौधरी भरत सिंह मेमोरियल खेल स्कूल निडानी ने जूनियर जिला कबड्डी प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया। यह प्रतियोगिता 22 से 23 फरवरी तक उचाना में आयोजित की गई। अब विजेता टीम 27 से 28 फरवरी को खानपुर में आयोजित की जाने वाली सीनियर स्टेट कबड्डी प्रतियोगिता में भाग लेगी विद्यालय के निदेशक प्रशासन कृष्ण मलिक ने बताया कि जिला स्तर पर विद्यालय की टीम ने सेमीफाइनल मुकाबले में सफीदों को 29 अंकों से पराजित किया तथा फाइनल में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए एकलव्य स्टेडियम की टीम को 9 अंको से शिकस्त दे प्रथम स्थान हासिल किया।

विद्यालय पहुंचने पर विजेता टीम का जोरदार स्वागत किया गया। जिसमें बादल, केशव, अनुज, भुप्पी, सचिन अंकित, रोहित, संजीत, दीपक व अंकुश ने अपने जोहर पर विद्यालय संरक्षक डा एमएस मलिक व चेसरपर्सन कृष्णा मलिक ने विजेता टीम, प्राचार्य रामचंद्र और प्रशिक्षक अजमेर को बधाई दी और जुनियर राज्य कबड्डी प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतने की शुभकामनाएं दी।
फोटो-खेल स्कूल निडानी में पहुंचने पर विजेता टीम का स्वागत करते हुए स्कूल प्रशासन

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

‘‘मैं थारा और तुम मेरे’’ जैसा झूठा नारा देकर वोट लिए .-अभय सिंह चौटाला

admin

हरियाणा कैबिनेट में कई बड़े फैसले,-किसानों को बड़ी राहत,सीएलयू नियमों में बदलाव

Sarvekash Aggarwal

बीईओ पुंडरी के खिलाफ सीएम विंडो में दी थी व्यक्ति ने शिकायत, अधिकारियों ने बीईओ को ही बना दिया जांच अधिकारी !

admin

Leave a Comment

URL