Atal hind
कैथल क्राइम हरियाणा

गर्भवती के  पेट में मुक्का मारा और बालों से पकड़कर नीचे गिराया 

गर्भवती के  पेट में मुक्का मारा और बालों से पकड़कर नीचे गिराया
पुण्डरी (अटल हिन्द संवाददाता )पूंडरी पुलिस ने गर्भवती महिला पिंकी से मारपीट करने के आरोप में व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मारपीट की वजह से महिला पिंकी का गर्भपात भी हो गया।प्राप्त जानकारी के अनुसार फतेहपुर की पिंकी ने पूंडरी पुलिस को दी शिकायत में कहा है की उसके  पड़ोस में रहने वाले गीता, अमिताभ व राजू  से उसका कई बार पहले भी झगड़ा हो गया था और जब वह गली में लगे ट्यूबवैल पर पानी भरने गई वहां पहले से ही पानी भरने आई गीता ने उसे गाली गलौज शुरू कर दिया यही  नहीं गीता ने उसके पेट में मुक्का मारा और बालों से पकड़कर नीचे गिरा दिया साढ़े छह महीने की गर्भवती थी और उसके पेट में दर्द हो गया। शिकायत करता ने आरोप लगाया की मारपीट की इस घटना में गीता का साथ राजू और अमिताभ में भी साथ दिया।  ,इतने में शोर सुनकर उसके पति सलीम व परिवार से गंगा भी आ गए।परिवार वाले उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल लेकर गए। डॉक्टर ने कहा कि सरकारी अस्पताल पूंडरी की पर्ची बनवाकर लाओ। परिवार वाले उसे पूंडरी के सरकारी अस्पताल ले गए। जहां से डॉक्टर ने उसे सरकारी अस्पताल कैथल रेफर कर दिया। रास्ते में ही उसका गर्भपात हो गया। पूंडरी पुलिस चौकी से हेड कांस्टेबल बलवान सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

The family took him to a government hospital in Pundari. From where the doctor referred him to the government hospital, Kaithal. She miscarried on the way. Head Constable Balwan Singh from Pundri police post said that a case has been registered against the accused and started investigation.

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

सोनाली पिटाई मामले में मार्केट कमेटी सचिव ने महिला आयोग पहुंच कर अपना पक्ष रखा

Sarvekash Aggarwal

प्रापर्टी डीलर के आफिस पर की फायरिंग

Sarvekash Aggarwal

गुहला -चीका विधायक के नखरे तो देखो ,सवाल क्या पूछा  आग बबूला हो गए।

admin

Leave a Comment

URL