Atal hind
क्राइम गुरुग्राम टॉप न्यूज़ हरियाणा

गुरुग्राम में पेट्रोल छिड़ककर महिला द्वारा आत्महत्या का प्रयास !

गुरुग्राम में पेट्रोल छिड़ककर महिला द्वारा आत्महत्या का प्रयास !

सनसनीखेज घटना सिविल लाइंस थाना की बताई गई

पुलिस ने किया महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पुलिस ने महिला को मौके पर ही धर दबोचा

फतह सिंह उजाला


GURUGRAM ।
  साइबर सिटी में एक बेहद चैंकाने वाली घटना हुई । एक महिला के द्वारा अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आत्महत्या करने का प्रयास किया (The woman tried to commit suicide by spraying petrol on her) । लेकिन मौके पर मौजूद चैकन्ना पुलिस ने आरोपी महिला को बिना देरी किए मौके पर ही दबोच लिया, महिला अपने प्रयास में नाकाम रही । पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके उसे अपनी हिरासत में ले लिया है और इस पूरे मामले की बारीकी से जांच आरंभ कर दी गई है ।

गुरुग्राम की ही महिला पुलिस अधिकारी के मुताबिक सिविल लाइंस थाना में करीब 28 वर्षीय एक महिला पहुंची और अचानक ही अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आत्महत्या करने का प्रयास किया । महिला के द्वारा की गई इस अप्रत्याशित घटना से मौके पर मौजूद पुलिस के द्वारा इस महिला को बिना देरी किए काबू कर हिरासत में ले लिया गया । पुलिस ने आत्महत्या करने के आरोप में इस महिला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके पूरे घटनाक्रम की बारीकी से जांच पड़ताल आरंभ कर दी है । महिला पुलिस अधिकारी के मुताबिक गुरुवार को सिविल लाइंस थाना में करीब एक 28 वर्षीय महिला पहुंची और मौका देखकर उसने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। महिला अपने इस मकसद में कामयाब होती या कुछ और आगे हरकत कर सकती, इससे पहले ही मौके पर मौजूद चैकन्ना पुलिस ने महिला को दबोच लिया ।

इसके साथ ही इस महिला से पुलिस के द्वारा कड़ाई से और गहन पूछताछ की गई तो बहुत ही चैंकाने वाली बातें सामने आई । पूछताछ में यह भेद खुला की यह महिला आधा दर्जन से अधिक लोगों के ऊपर रेप करने और आत्महत्या की धमकी देकर उनसे अभी तक मोटी रकम एठती रही है । पुलिस के मुताबिक इस महिला के द्वारा अपने पति के खिलाफ भी विभिन्न थाना में मारपीट करने के मुकदमे दर्ज करवाए हुए हैं । गुरुग्राम पुलिस महिला पुलिस अधिकारी के मुताबिक ताजा घटनाक्रम में इस महिला के खिलाफ सेक्टर 51 महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया । इससे पहले डीएलएफ फेस 3 और दिल्ली के अलग-अलग स्थानों में भी यह महिला मुकदमे दर्ज करवा चुकी है ।

ताजा घटनाक्रम में गुरुवार को इस महिला ने अपने नए पति योगेश को फसाने की नियत से सिविल लाइंस थाना में ही पहुंचकर अपने ऊपर डालकर आत्महत्या करने की कोशिश की। जिससे कि पुलिस उसके नए पति को गिरफ्तार कर ले और पति गिरफ्तारी से डर से बचने के चक्कर में सौदेबाजी कर महिला को मुंह मांगी रकम देकर अपना पीछा छुड़ा सके । लेकिन इस बार महिला अपने ही जाल में खुद उलझ गई और अपने बिछाए जाल में ऐसी  उलझ गई कि महिला को जेल की सलाखों के पीछे जाने से भी शायद ही कोई बचा सकेगा ।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

आदेशों की उड़ाई आरटीए भिवानी ने धज्जियां।

admin

सत्ता का दुरुपयोग ?राजस्थान के विधायक राजस्थान से बाहर नहीं जा सकें, इसलिए सीमाओं पर पाबंदियां लगाई

Sarvekash Aggarwal

दिल्ली हिंसा : दिल्ली पुलिस के अधिकारियों को अदालत में जमकर लताड़ा. मुरलीधर ने कहा, “मैं दिल्ली पुलिस के काम करने के तरीके को देखकर चकित हूं”

Sarvekash Aggarwal

Leave a Comment

URL