Atal hind
क्राइम गुरुग्राम टॉप न्यूज़ हरियाणा

गुर्जर गैंग के तीन शॉर्प शूटर मुठभेङ के बाद काबू

गुर्जर गैंग के तीन शॉर्प शूटर मुठभेङ के बाद काबू

तीनों आरोपियों को लगी गोली, दो पुलिसकर्मी भी हुए घायल,

दो अंग्रेजी पिस्तौल, दो रिवाल्वर, एक देशी कट्टा, 110 कारतूस बरामद

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम। 
   पुलिस को सूचना मिली कि कुख्यात बदमाश सुबे गैंग के 03 शॉर्प शूटर धुनेला गाँव में एक प्रोपर्टी डीलर की हत्या करने के लिए घूम रहे है। तीनों ही बदमाश अत्यन्त ही शातिर व कुख्यात है जो पुलिस को देखते ही हमला भी कर सकते है।  उप-निरीक्षक राजकुमार, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-39, गुरुग्राम ने तुरन्त एक स्पेशल पुलिस टीम का गठन किया और बदमाशों को पकङने के लिए सभी पुख्ता इन्तजाम किए व कुख्यात बदमाशों को ढूढने के लिए तैनात हो गए।

बङी ही कुशलता से कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम ने बदमाशों की नंगली रोङ पर तलाश शुरु कर दी कुछ ही देर बाद एक बिना नम्बर की मोटरसाईकिल पर 03 युवक दिखाई दिए, जिन्हें पुलिस टीम ने रुकने का ईशारा किया तो मोटरसाईकिल चालक मोटरसाईकिल को वापिस मोङकर भागने लगे, पुलिस टीम ने जब उनका पीछा किया तो मोटरसाईकिल के पीछे बैठे युवक ने पुलिस टीम पर गोलियां चलाई जो पुलिस की गाङी पर लगी। इसी दौरान पुलिस टीम ने कन्ट्रोंल रुम को इस सम्बन्ध में सूचना दी और आगे दूसरी पुलिस टीम द्वारा नाका लगाने के बारे में कहा।

आरोपी लगातार गोलियां चला रहा था, किन्तु पुलि टीम ने जवाबी कार्यवाही करते हुए गोलीयां चलाई तो मोटरसाईकिल के पीछे बैठे युवक के पैर में गोली लगी। गोली लगने का कारण मोटरसाईकिल को संतुलन बिगङ गया और मोटरसाईकिल नीचे गिर गई और मोटरसाईकिल चालक व बीच में बैठा युवक मोटरसाईकिल को व जिस युवक को गोली लगी थी उसे वही छोङकर भागने लगे, तभी पुलिस टीम ने जिस युवक को गोली लगी थी उसे काबू कर लिया। पुलिस से बचने के लिए एक और युवक के पीछे दौङते हुए काबू कर लिया। तीसरे युवक का पीछा उप-निरीक्षक राजकुमार व साथी पुलिसकर्मी कर रहे थे और वह भागते हुए पुलिस टीम पर गोलियां चला रहा था। इसी बीच दो गोलियां उप-निरीक्षक राजकुमार की छाती पर लगी। उप-निरीक्षक राजकुमार द्वारा बुलेटप्रूफ जैकेट होने के कारण वो बाल-बाल बचे। इसी दौरान बदमाश का पीछा कर रहे मुख्य सिपाही सुनील व मुख्य सिपाही अभिलाष को भी गोलियां लगी और दोनों घायल हो गए। पुलिस टीम ने युवक को आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी, पुलिस टीम ने जवाबी कार्यवाही करते हुए अपने बचाव में गोली चलाई तो पैर मंें लगी, गोली लगने के कारण वह नीचे गिर गया और पुलिस टीम ने उसे भी काबू कर लिया व उनके हथियार को पुलिस कब्जा में ले लिया।

काबू किए गए तीनों बदमाशों से उनका नाम व पता पूछा तो उन्होनें अपना नाम व पता ,राजेश फौजी पुत्र लीला राम निवासी राजीव कॉलोनी नाहरपुर रूपा गुरुग्राम, कमल उर्फ कमली निवासी गांव बढ़ा जिला गुरुग्राम, अमन निवासी मुंडिया कलां जिला लुधियाना पंजाब हाल नजदीक टाटा प्रिवंती गुरुग्राम बताया। मुठभेङ में घायल हुए उक्त आरोपियों व पुलिस अधिकारियों को उपचार के लिए हस्पताल में दाखिल कराया गया है।

दो लाख इनाम पुलिस टीम को
पुलिस आयुक्त, के.के.राव ने उक्त मामले में अपनी जान की परवाह ना करते हुए उनके हौसले व ड्यूटी के प्रति समर्पण को देखते हुए तथा मुठभेङ के बाद 03 कुख्यात बदमाशों को काबू करने वाली पुलिस टीम को 02 लाख रुपए नगद ईनाम व प्रथम श्रेणी प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित करने की घोषणा की है साथ ही पुलिस घायल पुलिस अधिकारियों को जल्द ही स्वस्थ होने तथा उनकी कामयाबी के लिए बधाई दी है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

नायब सैनी को काले झंडे,सांसद की गाड़ी की चपेट में आने से  दीप बालू को लगी चोट 

admin

घर के बाहर बैठा था ,बदमाशों ने 6 गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया।

admin

“ईमानदार” सरकार में भ्रष्टाचार का खुला खेल

Leave a Comment

URL