Atal hind
कैथल क्राइम हरियाणा

गुहला-चीका(कैथल) में 9.80 लाख रुपये से भरा बैग छीन ले गए बाइक सवार बदमाश

गुहला-चीका(कैथल) में 9.80 लाख रुपये से भरा बैग छीन ले गए बाइक सवार बदमाश
गुहला-चीका ( atal hind ) चीका कैथल रोड पर स्थित आइसीआईसी बैंक के बाहर से दो बाइक सवार बदमाश एक युवक से रुपयों से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। बैग में 9 लाख 80 हजार रुपये थे। सरेआम रुपये छीनने की खबर फैलते ही शहर में सनसनी फैल गई।चीका थाना में दी शिकायत में गौरव ने बताया कि उसने अपने एटीएम में डालने के लिए आईसीआईसी बैंक से नौ लाख अस्सी हजार रुपये निकलवाए थे।

गौरव ने बताया कि रुपयों से भरा बैग लेकर जैसे ही वह अपनी गाड़ी में बैठने लगा तभी पीछे से बाइक पर दो युवक आए और बाइक पर पीछे बैठे युवक ने झपटा मारकर उसके हाथ से रुपयों से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए। गौरव ने बताया कि दोनों युवकों ने हेल्मेट पहना हुआ था और उनकी उम्र लगभग 30 वर्ष के आसपास रही होगी। बैंक के बाहर रुपए लूटने की सूचना मिलते ही चीका थाना प्रभारी विकास कुमार मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली।पुलिस ने बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी भी खंगाले लेकिन उनमें लुटेरों को कोई सुराग नहीं लगा। दिन दिहाड़े बैंक के बाहर से रुपए लूटने की सूचना मिलते ही एसपी कैथल लोकेंद्र सिंह चीका पहुंचे और लूट वाले स्थान का बारीकी से निरीक्षण किया और पीडि़त युवक से स्वयं बात की। एसपी ने बताया कि लुटेरों का सुराग लगाने के लिए सीआईए की तीन टीमें गठित की गई गई है जो विभिन्न एंगलो से जांच में जुट गई हैं।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

कैथल नागरिक घबराएं नहीं जरूरत के सभी संसाधन खुले है ,किसी भी प्रकार की सहायता के लिए अधिकारी मौजूद ,फोन नंबर भी दिए है  -डीसी 

admin

हरयाणा में 3 मई से 10 मई तक सम्पूर्ण लॉकडाउन

admin

ढांड पोलिस का शिकायतकर्ता पर अत्याचार , हेड कॉन्स्टेबल ने जमकर पीटा,हिल गई डिस्क 

admin

Leave a Comment

URL