AtalHind
राजनीति

गूंगा पहलवान और सीएम खट्टर के बीच मुलाकात

गूंगा पहलवान और सीएम खट्टर के बीच मुलाकात

सीएम का आश्वासन नियमानुसार लाभ पात्र होंगे , अवश्य मिलेंगे

Advertisement

हरियाणा सरकार खेलों को बढ़ावा देने के लिए कटिबद्ध

by-फतह सिंह उजाला/atal hind

gunga pahlwanगुरूग्राम। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से उनके आवास पर पद्मश्री वीरेंद्र सिंह उर्फ गूंगा पहलवान ने मुलाकात की। दोनों के बीच इस मुलाकात के दौरान प्रदेश की खेल नीति और खेलों को बढ़ावा देने के संदर्भ में चर्चा हुई । इस दौरान सीएम खट्टर  ने गूंगा पहलवान को आश्वासन दिया कि राज्य की खेल नीति के नियमानुसार वह जिस भी नौकरी और लाभ के लिए पात्र होंगे , वे उन्हें अवश्य मिलेंगे ।

Advertisement

यहां गौरतलब यह भी है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के द्वारा पद्मश्री पुरस्कार प्राप्ती सहित सम्मानित होने के बाद गूंगा पहलवान हरियाणा सरकार की नीति के तहत दी जाने वाली सरकरी सुविधा और लाभ की मांग को लेकर पद्मश्री पुरस्कार को अपने साथ लेकर सीएम आवास के बाहर घरने पर बैठ गए थे। यह मामला भी मीडिया खासकर शोसल मीडिया पर सुर्खियां बन गरम चर्चा सहित मुद्दा बन गया था।

सीएम खट्टर के इस आश्वासन पर पद्म श्री वीरेंद्र सिंह उर्फ गूंगा पहलवान ने सीएम का आभार जताया।   गौरतलब है कि राष्ट्रीय व अंतरर्राष्ट्रीय स्तर पर उल्लेखनीय प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को दी जाने वाली सबसे अधिक इनामी राशि को लेकर हरियाणा की खेल नीति की देश में ही नहीं विदेशों में भी सराहना होती है।  वहीं अन्य प्रांत भी हरियाणा की खेल नीति का अनुसरण करने के लिए हरियाणा का दौरा कर चुके हैं। हरियाणा सरकार खेलों को बढ़ावा देने के लिए कटिबद्ध है ।

Advertisement
Advertisement

Related posts

कमलेश ढांडा ने गांव सिणंद व खेड़ी शेरखा में आयोजित विकसित भारत जन संकल्प जन संवाद कार्यक्रम में की शिरकत

editor

राजनीति में कोई सगा नहीं होता ,अनिल विज जैसी शख्शियत की अफसरों से तकरार यूँ ही तो नहीं होती 

admin

खट‍्टर के बयान के बाद पिछड़ा वर्ग से भाजपा के संभावित प्रत्याशियों में बढ़ा हौसला, लगा रहे दांव-पेंच

atalhind

Leave a Comment

URL