गोबिंद कांडा ने हजारों जरूरतमंदों को बांटे मॉस्क और सेनिटाइजर

गोबिंद कांडा ने हजारों जरूरतमंदों को बांटे मॉस्क और सेनिटाइजर
हर चौक पर तैनात पुलिसकमियों को प्रदान किए मॉस्क और सेनिटाइजर
कोरोना वीरों डॉक्टर्स, स्वास्थ्यकर्मियों, पुलिसकर्र्मियों, मीडियाकर्मियों और सफाईकर्मियों को किया सलाम

 

 

Gobind Kanda distributed masks and sanitizers to thousands of needy
Mosques and sanitizers provided to policemen posted at every square
Salute to Corona Hero doctors, health workers, police personnel, media workers and scavengers

 

 

सिरसा (संजय शर्मा ) सिरसा के विधायक गोपाल कांडा के अनुज गोबिंद कांडा ने नगर के विभिन्न वार्डाे का दौरा कर मॉस्क और सेनिटाइजर का वितरण करते हुए लोगोंं को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक किया। साथ ही रविवार रात नौ बजे नौ मिनट के लिए घरों की लाइट बंद कर दीये जलाने का अनुरोध किया।  उन्होंने हर चौक पर तैनात पुलिसकर्मियों, होमगार्ड के जवानों को भी मॉस्क और सेनिटाइजर प्रदान किए। उन्होंने कोरोना वीरों डॉक्टर्स, स्वास्थ्यकर्मियों, पुलिसकर्र्मियों, मीडियाकर्मियों और सफाईकर्मियों को उनकी सेवाओं के लिए सलाम किया। उन्होंने कहा कि श्री बाबा तारा चेरिटेबल ट्रस्ट व श्री मुरलीधर कांडा मैमोरियल चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर  लंगर सेवा जारी है, प्रतिदिन 15 से 16 हजार जरूरतमंदों तक भोजन पहुंचाया जा रहा है अगर किसी को कोई परेशानी हैै तो वह उनके फोन पर सीधे अपनी बात कह सकता है।

 

 

 

 

गोबिंद कांडा, वार्ड 17 की पार्र्षद रीना सेठी, पार्षद प्रतिनिधि नितिन सेठी और अन्य ने नगर के विभिन्न वार्डो खासकर सुभाष बस्ती, रेलवे कालोनी, श्री सालासर मंदिर के समीप, परसुराम चौक का दौरा कर लोगोंं को मॉस्क और सेनिटाइजर का वितरण करते हुए कोरोना वायरस के प्रति जागरूक किया। उन्होंने कहा कि सभी लॉकडाउन का सम्मान करना चाहिए। जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकले आौर मुंह पर मास्क लगार ही निकले।

 

 

 

दुकानों पर सोशल डिस्टेंस का पूरा ख्याल रखे। किसी से हाथ न मिलाए केवल हाथ जोड़कर दूर से ही नमस्कार करें। उन्होंनें कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार रात नौ बजे नौ मिनट के लिए घर की सभी लाइटे बंद करते हुए दीये जलाए। इस मौके पर उत्पन्न होने वाला प्रकाश आत्मबल में वृद्धि करेगा और कोरोना का हराने में बल प्रदान करेगा। उन्होंने हर चौक पर  तैनात पुलिसकर्मियों और अन्य जवानों को मास्क और सेनिटाइजर वितरित किए  साथ ही कहा कि जब भी जरूरत हो सूचना दें  मास्क और सेनिटाइजर उपलब्ध करवा दिया जाएगा। उन्होंने कोरोना वीरों डॉक्टर्स, स्वास्थ्य कर्मियों, पुलिसकर्र्मियों और मीडियाकर्मियों को उनकी सेवाओं के लिए सलाम करते हुए कहा कि उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता।

 

 

 

उन्होंने बताया कि विधायक गोपाल कांडा के निर्देश पर श्री बाबा तारा चेरिटेबल ट्रस्ट व श्री मुरलीधर कांडा मैमोरियल चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर  से लंगर सेवा शुरू कर गई है। प्रतिदिन 15 से 16 हजार जरूरतमंदों तक भोजन के पैकेट पहुंचाए जा रहे हैै। इसके साथ ही लावारिस पशुओं को हरा चारा और कुत्तों को रोटी व बिस्कुट पहुंचाएं जा रहे है। उन्होंनें बताया कि दलगत राजनीति से ऊपर उठकर हर वार्ड में एक कमेटी का गठन किया गया हैै जिसमें हर राजनीतिक दल के व्यक्ति और समाजसेवियों को शामिल किया गया है। यह कमेटी ही प्रतिदिन जरूरतमंदों के लिए भोजन का वितरण करती है।

 

 

 

 

हर वार्ड में आर्डर से अधिक भोजन के पैकेट भेजे जा रहे है। उन्होंनेबताया कि जिन परिवारों तक भोजन नहीं पहुंच पा रहा है वे अपने वार्ड के हलोपा कार्यकर्ता, पार्षद, पूर्व पार्षद या पार्षद उम्मीदवार रहे लोगों से संपर्क कर सकते है या फोन नंबर 70829 43821, 74969 16219 और 85728 20830 पर संपर्क कर सकते हैं।  उन्होंने बताया कि अगर किसी जरूरतमंद के पास भोजन नहीं पहुंच रहा हैै तो वह उनके फोन पर संपर्क कर सकता है। गोबिंद कांडा ने जिला उपायुक्त रमेश चंद बिढ़ान से मुलाकात कर नगर की हालात को लेकर चर्चा की। नगर की समाज सेवी संगठनों द्वारा की जा रही सेवाओं की सराहना की गई। उपायुक्त ने जरूरतमंदों तक  भोजन के पैकेट, पशुओ केे लिए चारा और कुत्तों के लिए  बिस्कुट पहुंचाने के लिए श्री बाबा तारा चेरिटेबल ट्रस्ट व श्री मुरलीधर कांडा मैमोरियल चेरिटेबल ट्रस्ट के साथ साथ विधायक गोपाल कांडा और गोबिंद कांडा के प्रयासों की सराहना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *