Atal hind
क्राइम सोनीपत हरियाणा

गोहाना में दिनदहाड़े दो छात्रों की हत्या

गोहाना में दिनदहाड़े दो छात्रों की हत्या
ड्रेन नंबर 8 के पास बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां
1 की मौके पर मौत,दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ा
GOHANA।(atal hind) कस्बे में गुरुवार सुबह दिनदहाड़े दो छात्रों की हत्या (MURDER)कर दी गई। दोनों छात्रों को गोलियां मारी गईं। एक की मौत मौके पर ही हो गई गई थी, वहीं दूसरे ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे है। बताया जा रहा हे कि वारदात रंजिश के तहत अंजाम दी गई। मृतकों की पहचान गांव रभड़ा निवासी रोहित और SP माजरा के रहने वाले साहिल के रूप में हुई है। दोनों गोहाना में बहुतकनीकी संस्थान के छात्र थे। गुरुवार सुबह जब वे संस्थान जाने के लिए गोहाना पहुंचे तो ड्रेन नंबर 8 के बाद हमलावरों ने उन पर फायरिंग की।
इस गोलीबारी में रोहित को करीब 5 गोलियां लगीं और वह मौके पर ही ढेर हो गया। साहिल को करीब तीन गोलियां लगीं, जिसे पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। वारदात अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने मृतकों के परिजनों को बताया।
ASP निकिता खट्‌टर ने बताया कि घटनास्थल पर लगे CCTV कैमरे खंगाले जा रहे हैं। हमलावर बाइक पर सवार थे और यह पूरी घटना CCTV में कैद हुई है। पुलिस की कार्रवाई जारी है,जल्दी ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे। परिजनोें से बात करके रंजिश के पीछे की वजह जानने का प्रयास किया जा रहा है।
इन हत्याओं का संबंध बरोदा उपचुनाव के दौरान रभड़ा गांव में हुई एक युवक की हत्या से भी जोड़ा जा रहा है।

तमाम जानकारियों के लिए हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/Kaithal-ki-AWAZ-100895688458609को फॉलो करें और यूट्यूब चैनल News Atal Hind को सब्सक्राइब जरूर करें या लॉगिन करें www.atalhind.com

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

पुलिस ने कैसी एफआईआर दर्ज की है निकिता तोमर की

admin

हरियाणा में तीन मंत्रियों की छुट्टी कर जाट, पिछड़े व निर्दलीय विधायकों को एडजेस्‍ट करने  चर्चाएं  ?

Sarvekash Aggarwal

बीजेपी नेत्री(tiktokgirl) की तुरंत गिरफ्तारी हो- खोवाल

Sarvekash Aggarwal

Leave a Comment

URL