छात्रा (girl student)खुद क्यों अपने साथ होने दे रही थी वो सब ,,,,,, और क्यों परिवार को देती रही नींद की गोली

छात्रा खुद क्यों अपने साथ होने दे रही थी वो सब ,,,,,, और क्यों परिवार को देती रहीनींद की गोली
साल से छात्रा परिवार को नींद की गोली देती रही
ज्यादा डोज से ब्लैकमेल करके रेप का खुलासा
आरोपी समेत उसके तीन साथियों पर केस दर्ज

यमुनानगर(अटल हिन्द ब्यूरो )

 

Why was the student allowing herself to be with her,,,,,, and why she kept giving the pill to the family
For years, the girl kept giving the family a sleeping pill
Blackmail exposed to rape by more dose
Case filed against three of his associates including the accused

 

यमुना नगर में आईटीआई की छात्रा के साथ एक साल से गांव का ही युवक रेप कर रहा था। वह उसे नशे की टेबलेट परिवार को दूध में देने के लिए देता था,ताकि परिवार के लोग रातभर गहरी नींद में सोए रहें। एक साल से इसी तरह से चल रहा था। जैसे ही टेबलेट खाने से परिवार के लोग गहरी नींद में सो जाते थे तो युवती के घर युवक आ जाता था। इसके बार उसके साथ रेप करता था। करीब एक साल से ऐसा चल रहा था। युवती भी डर के मारे परिवार को कुछ बता नहीं पा रही थी,लेकिन इस बार टेबलेट ज्यादा एमजी की होने से असर ज्यादा हो गया। सुबह जब युवती का पिता और भतीजा नींद से नहीं उठा तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया,तब इस बात का खुलासा हुआ। इस पर युवती ने पूरी बात घरवालों को बताई। इसके बाद शिकायत ई-मेल से एसपी और खिजराबाद थाना एसएचओ को भेजी गई। पुलिस ने इस मामले में रेप करने के आरोप में गांव के ही मनीष और उसका साथ देने के आरोप में रामपाल,ऋषिपाल, प्रदीप, मांगेराम पर केस दर्ज किया है।

मोबाइल पर बात न करने पर धमकी देता था
खिजराबाद थाना एरिया के एक गांव निवासी युवती ने पुलिस को शिकायत दी है कि वह आईटीआई में पढ़ती है। जब वह घर से आईटीआई के लिए आती थी तो गांव का मनीष उसका पीछा करता था। उसकी गांव में ही इलेक्ट्रशियन की दुकान है। वह जुलाई 2019 से उस पर फोन कर धमकाने लगा था। उसने धमकी दी थी कि अगर उसने उससे बात नहीं की तो वह उसके भाई और पिता को मार देगा।
इस डर के मारे वह उससे बात करती रही। इसके बाद वह उस पर दबाव बनाने लगा कि वह उससे मिलना चाहता है। एक दिन वह उसे मिला और उसने उसे कुछ टेबलेट देते हुए कहा कि ये टेबलेट अपने परिवार के लोगों को रात को देनी है। इससे वे नींद से नहीं उठ पाएंगे। इस पर उसने दूध में अपने परिवार को वे टेबलेट दे दी थी। रात को मनीष उसे अपनी दुकान में ले गया। वहां पर उसके साथ जबरदस्ती रेप किया। उसने उसकी अश्लील फोटो और वीडियोभी बनाई। इन फोटो और वीडियो के नाम पर वह उसे ब्लैकमेल करता रहा और रेप करता रहा। एक दिन वह बस में बैठकर आईटीआई जा रही थी,तभी मनीष ने फोन कर कहा कि वह छछरौली बस स्टैंड पर उसे मिलना। उसने मना किया तो वह धमकी देने लगा। डर के मारे वह बस से उतर गई। इसके बाद वह वहां पर आया और उसे एसईए होटल छछरौली ले गया। वहां पर कुछ कागज पर उसके साइन कराए और उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दे दी। जैसे ही उसने वह पी तो उसे नशा हो गया। इसके बाद मनीष ने उसके साथ रेप किया। वह मनीष से परेशान होकर अपनी रिश्तेदारी में चली गई। उसने अपना मोबाइल भी तोड़ दिया था। इसके बाद उसने उसकी रिश्तेदारी में किसी के हाथ मोबाइल भेज दिया और कहा कि अगर बात नहीं की तो उसे बदनाम कर देगा। डर के मारे वह बात करती रही। छह मार्च को वह अपने घर आ गई थी। मनीष का मोबाइल उसके परिवार ने देखा तो उसे ले लिया। इसके बाद गांव के राजा की पत्नी दलजीत के हाथ एक और मोबाइल मनीष ने उसे देने के लिए भेजा। उसने फोन कर उसे 10 मई को कहा कि वह रात को उसे लेने आएगा। उसने टेबलेट भेजी कि ये अपने परिवार को रात को देनी है। उसने रात को ये टेबलेट दूध में परिवार को दी। इसके बाद मनीष रात को उनके घर आया और उसके साथ रेप किया। उसे जबरदस्ती बाहर ले गया। बाहर तीन लोग और खड़े थे। उन्होंने उसे जबरदस्ती कार में बैठा लिया। इस दौरान उसके भाई ने देखा तो वे उसे कार से उतारकर फरार हो गए। नींद की टेबलेट ज्यादा मात्रा में देने से उसके पिता और तीन साल के भतीजे की तबीयत खराब हो गई। उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Our COVID-19 India Official Data
Translate »
error: Content is protected !! Contact ATAL HIND for more Info.
%d bloggers like this: