Atal hind
फतेहाबाद हरियाणा

जजपा विधायक देवेन्द्र बबली ने किसानों को दी गालियां कहे अपशब्द -किसान  

जजपा विधायक देवेन्द्र बबली ने किसानों को दी गालियां कहे अपशब्द -किसान
टोहाना() कृषि कानूनों को रद्द करवाने की मांग को लेकर आंदोलनरत किसानों द्वारा प्रदेश में सत्ताधारी भाजपा और जजपा नेताओं का विरोध जारी है। आज फतेहाबाद जिले के शहर टोहाना में नागरिक अस्पताल में एक्सरे मशीन का उद्घाटन करने पहुंचे टोहाना से जजपा विधायक देवेन्द्र बबली को भी किसानों के गुस्से का सामना करना पड़ा। जैसे ही किसानों को जजपा विधायक के अस्पताल आने की सूचना मिली काफी संख्या में किसान अस्पताल के बाहर जमा हो गए और उन्होंने विधायक को काले झंडे दिखाकर उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। गाड़ी को घेरने पर एक बारगी विधायक देवेन्द्र बबली के सब्र का बांध टूट गया और वे गाड़ी से बाहर निकल आए। इस दौरान विधायक और किसानों के बीच जमकर बहस हुई।

किसानों का आरोप है कि विधायक ने इस दौरान किसानों के साथ गाली-गलौच भी किया। मौके पर पहुंचे डीएसपी बिरम सिंह ने पुलिस बल की सहायता से विधायक को वहां से निकाला और किसानों को दूर किया। किसानों ने विधायक की गाड़ी को घेर लिया और उनके खिलाफ नारेबाजी करते हुए जमकर बवाल काटा। विधायक द्वारा किसानों को अपशब्द कहने की सूचना मिलते ही किसानों में भी गुस्सा भड़क गया और उन्होंने रोड जाम कर विधायक के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। किसानों ने विधायक के 2 जून के कार्यक्रम का भी विरोध करने की चेतावनी देते हुए कहा कि अगर विधायक ने किसानों से बोले अपशब्दों पर माफी नहीं मांगते या उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं होती वे धरना जारी रखेंगे।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

अपराधी राम रहीम पर क्यों मेहरबान मनोहर सरकार ,संबंध हो तो ऐसे हो 

admin

आखिर कौन है विकास और सुविधाओं का दुश्मन

admin

 जन आरोग्य योजना, 10 हजार 449 लाभार्थियों ने स्वास्थ्य सेवाओं का लिया लाभ  : डीसी 

admin

Leave a Comment

URL