Atal hind
कैथल क्राइम टॉप न्यूज़ हरियाणा

जज पर हमले का आरोपी  रॉकी मित्तल  को 25 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया

जज पर हमले का आरोपी  रॉकी मित्तल  को 25 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया
अदालत से निकलते हुए रॉकी के तेवर साफ  नजर आए चिल्ला कर बोले रावण का अंत होगा मुझे न्याय जरूर मिलेगा रावण का अंत होगा
कैथल (अटल हिन्द ब्यूरो)गौरतलब  है की   18 मई 2015 की है, जब झज्जर के एक जज एक शादी समारोह में शरीक होकर पटियाला से ड्यूटी पर लौट रहे थे। उस दिन नई अनाज मंडी के आढ़ती मुनीष मित्तल हत्याकांड के मामले को लेकर जींद रोड पर विरोध प्रदर्शन के दौरान रॉकी मित्तल ने झज्जर के तत्कालीन एसीजेएम विवेक नासिर (अब कैथल में एडीजे) की गाड़ी का रास्ता रोककर बोनट पर मुक्के मारे थे। जज से मारपीट का आरोप भी उन पर लगा था। आरोप है कि रॉकी ने अचानक गाड़ी पर लगी नीली बत्ती उठाकर जज के मुंह पर दे मारी जिससे उन्हें चोटें भी आईं। किसी तरह उनके साढू और पत्नी ने बीच में पडक़र भीड़ से उनकी जान बचाई। रॉकी और भीड़ में से कुछ व्यक्तियों ने हत्थे मार-मारकर गाड़ी का बोनट भी तोडऩे की कोशिश की।

इस शिकायत पर पुलिस ने एफआई आर नंबर 162, अंडर सेञ्चशन 283, 332, 333, 353, 341, 427, 506 आईपीसी के तहत केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई की थी, मगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का करीबी होने के कारण रॉकी को राहत मिलती जा रही थी। 10  मार्च को पंचकूला से गिरफ्तारी  के बाद रॉकी को मैडम रजनी कौशल की अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे तीन दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा गया था आज 12 मार्च को रॉकी मित्तल को अदालत में पेश किया गया  ,अदालत में पेश करने के बादअदालत ने रॉय को  14  दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है अब रॉकी को 25  मार्च को अदालत में पेश किया जाएगा  पिछले कुछ दिनों से रॉकी खुले तौर पर प्रदेश की सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं। अदालत से निकलते हुए रॉकी के तेवर साफ  नजर आए चिल्ला कर बोले रावण का अंत होगा मुझे न्याय जरूर मिलेगा रावण का अंत होगा।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

दूसरी शादी के चक्‍कर में मां ने मासूम बच्‍ची को मार डाला, झारखंड से गिरफ्तार

Sarvekash Aggarwal

we’d like to introduce you to Desziree Richardson.

admin

कैथल के गांव बालू में ठांय ठांय ,चचेरे ने भाई को गोली मारकर सुलाया मौत की नींद

admin

Leave a Comment

URL