AtalHind
कुरुक्षेत्र (Kurukshetra)

जन आक्रोश रैली में उमडी भीड करेगी सत्ता परिवर्तन का आगाज : मेवा सिंह

जन आक्रोश रैली में उमडी भीड करेगी सत्ता परिवर्तन का आगाज : मेवा सिंह

 

बाबैन, 5 दिसम्बर (सुरेश अरोड़ा):

 

लाडवा अनाजमंडी में 31 दिसम्बर को आयोजित जन आक्रोश रैली एक रिकार्डतोड रैली होगी और इस रैली को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र ङ्क्षसह हुड्डा और प्रदेशाध्यक्ष उदयमान मुख्य रूप से संबोधित करेंगे ।

उपरोक्त शब्द विधायक मेवा सिंह ने गांव बिंट, भगवानपुर, कसीथल व रामपूरा का दौरा कर ग्रामिणों को रैली में पहुंचने का न्योता देने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहे।

गांव कसीथल में मंचासीन विधायक मेवा सिंह व उपस्थित।
गांव कसीथल में मंचासीन विधायक मेवा सिंह व उपस्थित।

उन्होंने कहा कि इस रैली को लेकर हल्के के कार्यकत्र्ताओं व जनता में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है और इस रैली में उमडी भीड सत्ता परिवर्तन का आगाज करेगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा की नीतियों से हर वर्ग दुखी हो चुका है और प्रदेश की जनता बदलाव का मन बना चुकी है और आने वाले 2024 के चुनावों जनता सता परिवर्तन करने कर काम करेगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर पर बुढ़ापा पेंशन 6000 रुपये प्रति माह की जाएगी और गैस ङ्क्षसलेंडर 500 रूपए में दिया जाएगा इसके साथ ही अनेक कलयाणकारी योजनाऐं भी लागु की जाऐंगी।

इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता जयपाल पांचाल, पूर्व प्रधान राकेश अग्रवाल, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य संजीव भूखडी, रामपाल सैनी, प्रिंस घिसरपडी, धर्मपाल भाटिया, जसमेर कसीथल, प्रवीन सिंगला ,संजीव चोपडा, धनपत शर्मा, मुकेश शर्मा भगवानपुर, हरबंस कसीथल व अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

कैथल जिले के गांव सिरसल परिवार का कुरुक्षेत्र में भीषण सड़क हादसा चालक सहित 3 लाेगों की मौत, 12 घायल

atalhind

Kurukshetra-महाराजा अग्रसेन मेडिकल एजुकेशन और साइंटिफिक रिसर्च सोसायटी, अग्रोहा के महासचिव बने पवन गर्ग

editor

गीता महोत्सव में यूके की डिप्टी हाई कमीश्नर कैरलीन रोवेट खूब झूमी हरियाणवी नृत्यों पर

atalhind

Leave a Comment

URL