Atal hind
टॉप न्यूज़ फतेहाबाद हरियाणा

जाखल में नोहर आत्महत्या मामले ने पकड़ा तूल परिजन बोले गिरफ्तारी नहीं तो  मृतक का  संस्कार नहीं 

जाखल में नोहर आत्महत्या मामले ने पकड़ा तूल परिजन बोले गिरफ्तारी नहीं तो  मृतक का  संस्कार नहीं
जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक नहीं करेंगे संस्कार परिजनों को समझाने आए वीरम सिंह को भी परिवार जनों ने लौटाया
जाखल, 17 अक्तूबर(योगेश )
Nohar suicide case caught in Jakhal, family members said no arrest or no rites of deceased
The family members also returned Veeram Singh, who came to explain the rites to the family until the arrest of the accused.
समाजसेवी नोहर चंद गोयल आत्महत्या मामला सुलझने की बजाए और उलझता जा रहा है क्योंकि   पुलिस द्वारा अभी तक कोई गिरफ्तारी न किए जाने के विरोध में परिजनों ने उनका संस्कार नहीं कर रहे जबकि जाखल नगरपालिका चेयरमैन प्रतिनिधि नोहरचंद गोयल के शव का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों को 16 अक्तूबर की शाम को ही सौंप दिया गया था। परिजनों ने पुलिस और प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक दोषियों को गिरफ्तार नहीं कर लिया जाता तब तक वह अपने पिता का संस्कार नहीं करेंगे और शव को जाखल के चंडीगढ़ रोड पर ले जाकर रोड जाम भी किया जाएगा जिसकी जिम्मेबारी पुलिस प्रशासन व जिला प्रशासन की होगी।
 मृतक नोहरचंद गोयल के पुत्र मुकेश कुमार ने बताया कि जाखल पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लेने के बाद अभी तक किसी भी आरोपी को काबू नही किया है। शुक्रवार साय टोहाना उप पुलिस अधीक्षक व जाखल थाना प्रभारी ने 11 बजे तक का समय मांगा था लेकिन अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की गई। उन्होंने कहा कि पुलिसिया कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है। मुकेश कुमार ने मीडिया के माध्यम से प्रशाशन को चेतावनी दी है जब तक पुलिस की ओर से किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जाता तो वे शव के साथ सड़क पर आने व प्रदर्शन करने पर मजबूर होंगे।इस बारे में टोहाना डीएसपी बीरम सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पुलिस अपना कार्य कर रही है आरोपी जल्द पकड़े जायेगे ।  इस मामले में हरियाणा नगर पालिका एवं नगर परिषद एसोसिएशन ने जाखल पहुंचकर इस मामले में रोष जताया है एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष रजनी विरमानी, संजय छपार्य उपाध्यक्ष एवं राकेश कुमार सचिव गुहला  चीका ने अन्य पदाधिकारियों व सदस्यों के साथ इस घटना पर रोष व्यक्त करते हुए कहा कि इस घटना में सरासर प्रशासनिक लापरवाही बताया। इस दौरान उनके साथ इंद्रजीत विरमानी, जवाहर सैनी, दर्शन नागपाल, विनोद कुमार, सुरेंद्र शैलेंद्र, प्रताप शैलेंद्र, चौहान दीपक छाबड़ा, सतनाम सिंह सहित सभी नगर पालिका एवं नगर परिषदों के अध्यक्ष जाखल में पहुंचे हुए थे
यह था मामला
गौरतलब है कि शुक्रवार को नगरपालिका कार्यलय में नगर पालिका चेयरमैन सीमा गोयल के ससुर ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। मृतक के जेब से सुसाइड नोट भी मिला। जिसमें उन्होंने 14 लोगों के नाम लिखे हुए हैं और कहा है कि उनकी मौत का कारण यह है यह लोग मुझे लगातार ब्लैक मेलिंग करते आ रहे हैं। पुलिस ने सुसाइड नोट के और परिजनों के बयानों के आधार पर जाखल पुलिस ने 14 लोगों के खिलाफ धारा 34 आईपीसी, 306 के तहत मामला भी दर्ज किया है। लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई। जिससे मृतक के परिजन संतुष्ट नहीं है इसी विरोध के कारण परिजनों ने मृतक के शव को 30 घंटे बीत जाने के बाद भी संस्कार नहीं किया है। लेकिन वहीं आरोपी फरार बताए जा रहे हैं अधिकारियों ने रिश्तेदारों से संस्कार करने का किया आग्रह शनिवार को मृतक नोहरचंद के निवास स्थान पर टोहाना के डीएसपी बीरम सिंह, जाखल नायब तहसीलदार रामचन्द्र,बीडीपीओ नरेन्द्र कुमार जाखल थाना प्रभारी विक्रम जोसन ने मृतक के पारिवारिक सदस्यों व रिश्तेदारों से संस्कार करने का आग्रह भी किया लेकिन वह आरोपियों की गिरफ्तारी की बात पर अडिग रहे और कहा कि जब तक आरोपी गिरफ्तार  नही होते तब तक संस्कार नही करेंगे।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

मनदीप पुनिया की गिरफ़्तारी से आहत हूँ

admin

हरियाणा भाजपा की नई टीम में 2019 का चुनाव हारे कुछ नेताओं को दी जा सकती है  बड़ी जिम्मेदारी

admin

धनखड़ का लंबा अनुभव,बरौदा उपचुनाव में दिखेगी झलक 

admin

Leave a Comment

URL