Atal hind
चण्डीगढ़  हरियाणा

जिम्मेदारियों से भाग रही है खट्टर सरकार : बलराज कुंडू

जिम्मेदारियों से भाग रही है खट्टर सरकार : बलराज कुंडू

विधायक कुंडू बोले-हरियाणा पर्यटन निगम कर्मियों के संघर्ष में खड़ा हूँ साथ।

पर्यटन निगम को निजी हाथों में सौंपने की तैयारी में है हरियाणा सरकार।

chNDIGARH(ATAL HIND/SANDEEP BHAGRI)

खट्टर सरकार न केवल युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवा पाने में बुरी तरह से विफल रही बल्कि विभिन्न सरकारी महकमों को भी जबरदस्ती घाटे में दिखाकर निजीकरण के रास्ते से बन्द करने पर तुली हुई है। कोविड-19 के दौर में कोरोना योद्धाओं की दिन-रात सेवा करने वाले हरियाणा पर्यटन निगम के कर्मचारियों के साथ भी ऐसे ही अन्याय किया जा रहा है लेकिन इसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यह बात महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने आज हरियाणा टूरिज्म कर्मचारी संघ के प्रतिनिधिमंडल से बातचीत करते हुए कही। हरियाणा पर्यटन निगम में कुशल प्रबंधन करने की बजाय इसे पूंजीपतियों के हाथों में सौंपने के विरोध में आंदोलन कर रहे कर्मचारी नेताओं से बातचीत में विधायक बलराज कुंडू ने संघर्ष में पूरा-पूरा साथ देने का वादा किया और कहा कि मैं हमेशा आप लोगों के हितों की लड़ाई में आपके साथ मजबूती से खड़ा हूँ और इस मामले में भी उच्च स्तर तक आपकी आवाज को पहुंचाऊंगा। हरियाणा टूरिज्म कर्मचारी संघ के नेताओं ने बताया कि सरकार ने पर्यटन निगम को निजी हाथों में सौंपने की पूरी तैयारी कर ली है। घाटे का बहाना बनाकर महकमे का निजीकरण किया जा रहा है जबकि सच्चाई यह है कि पर्यटन निगम को जबरदस्ती घाटे में ले जाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार सार्वजनिक विभागों को निजी हाथों में सौंपकर जिम्मेदारियों से भाग रही है।
विधायक से मिलने पहुंचे प्रतिनिधिमंडल में रणबीर भोरिया प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य, जोगिन्दर दलाल प्रधान मैना, सुभाष शर्मा प्रधान तिलयार, राजेन्द्र सिंह, अशोक कुमार, जयकुमार, दलबीर सिंह,बलीराम, राजेश कुमार, राजकपूर, रामकरण और बृजभूषण आदि शामिल थे।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

अगर बाल विवाह करवाया तो  दूल्हा, पंडित, मौल्वी ग्रन्थि, पादरी के खिलाफ की जाएगी कार्रवाई:- डॉ. अर्पित जैन

admin

खस्ताहाल hARYANA में 349 केस 7 नए मामले आए,108 मरीज एक्टिव

Sarvekash Aggarwal

हरियाणा को एसवाईएल का पानी दिया तो पंजाब जल उठेगा 

admin

Leave a Comment

URL