Atal hind
Uncategorized

जींद में खुलेगा विशाल अनाथ आश्रम व वृद्धाआश्रम

जींद में खुलेगा विशाल अनाथ आश्रम व वृद्धाआश्रम
300 बेसहारा बुर्जगों के लिए बनेगा सहारा

जींद : जींद में जल्द ही विशाल अनाथ आश्रम व वद्धाआश्रम खुलने जा रहा है। यह अनाथ आश्रम 300 बेसहारा बुर्जगों के लिए सहारा बनेगा। जींद के हांसी रोड़ पर गांव ईक्कस के पास पर बनने वाले इस विशाल अनाथ आश्रम व वृद्धाआश्रम का भूमि पूजन एवं शिलान्यास समारोह 17 नवम्बर को आयोजित किया जा रहा है। जन सेवा संस्थान द्वारा यह आश्रम बनाया जा रहा है। जन सेवा संस्थान के अशोक गोयल ने बताया की भूमि पूजन का कार्यक्रम महामण्डलेश्वर डाक्टर स्वामी परमानंद जी महाराज के सानिध्य में आयोजित होगा। कार्यक्रम में प्रमुख समाजसेवी आनंद बंसल मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करेगें।

कार्यक्रम की अध्यक्षता दिल्ली के प्रमुख समाजसेवी दौलत राम जैन करेगें। इसके अलावा पानीपत के प्रमुख समाजसेवी सतीश गोयल, राजस्थान से अपना घर चलाने वाली माधुरी भारद्वाज इत्यादि कार्यक्रम में प्रमुख रूप से उपस्थित रहेगें। शिलान्यास का शुभारम सुदंर पाठ और हवन यज्ञ से शरू होगा। शिलान्यास के बाद विशाल भंडारे का आयोजन भी किया जाएगा। गोयल ने बताया की बनने वाले इस विशाल आश्रम में 300 बुर्जगों के लिए रहने के तमाम बन्दोबस्त उपलब्ध कराए जायेंगे । इस आश्रम की लागत करीबन 4 करोड़ रूपये आएगी। इस आश्रम का निर्माण कार्य करीबन एक वर्ष में पुरा कर लिया जाएगा।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Leave a Comment

URL