जेजेपी नेताओं का पार्टी से होने लगा मोहभंग करनाल जिले के श्रमिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष साथियों सहित इनेलो में शामिल

जेजेपी नेताओं का पार्टी से होने लगा मोहभंग

करनाल जिले के श्रमिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष साथियों सहित इनेलो में शामिल

चंडीगढ़, 24 जून: (atal hind)बुधवार को इनेलो के चंडीगढ़ स्थित कार्यालय में जिला पार्षद व जेजेपी के करनाल जिले के श्रमिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष बलवान सिंह के नेतृत्व में लगभग पूरी कार्यकारिणी ने इनेलो नेता चौधरी अभय सिंह चौटाला व पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी की उपस्थिति में इनेलो जॉइन की। अभय चौटाला ने जेजेपी से आए श्रमिक प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों के शामिल होने पर कहा कि उन्हें पार्टी में पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव से पहले इनेलो सत्ता की तरफ बढ़ रही थी लेकिन कुछ स्वार्थी लोगों ने इनेलो सत्ता में न आ पाए इसलिए षड्यंत्र के तहत पार्टी को तोडऩे का काम किया। आप जैसे साथी जो इनेलो की विचारधारा से जुड़े हुए थे, उन्हें बरगलाया गया और वो षड्यंत्र में कामयाब हो गए। षड्यंत्रकारियों ने आप लोगों से ऐसे वायदे किए कि जब वो सत्ता में आएंगे तो उन वायदों को पूरा करेंगे लेकिन सत्ता में आने के बाद वादों को पूरा करने की बजाय पार्टी से जुड़े लोगों का अपमान करने का काम किया। उन्होंने शामिल हुए जेजेपी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से कहा कि जैसे मैं पार्टी के लिए दिन-रात काम कर रहा हूं आप भी पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए पूरी मेहनत करें, आने वाली सरकार इनेलो की होगी। इस दौरान शामिल हुए लोगों ने इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला को इनेलो पार्टी को और ज्यादा मजबूत करने का भरोसा दिलाया।
इनेलो में शामिल होने वालों में जेजेपी के जिला करनाल के श्रमिक प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष जगदीश, धर्मवीर, शेर सिंह उर्फ शमशेर और कर्म सिंह, प्रधान महासचिव राजा राम, महासचिव जस्सा, नरेश, रामकुमार, मांगे राम, रणधीर और रामकुमार, सचिव मदनपाल, नरेश और अक्षय व कोषाध्यक्ष राजेश के अलावा सचिन, रमेश, तेजबीर, विक्रम, जगदीश रायपुर, सुशील कुमार, शमशेर सिंह, सतपाल रमाणा, राजा राम, नंदू राम, महेंद्र, चौधरी रणबीर सिंह पूर्व सरपंच, हलका कलायत से विस का चुनाव लडऩे वाले आजाद उम्मीदवार संदीप गिल व उनके भाई सुरेश गिल, भाजपा छोडक़र आए विनोद व मक्खन ने भी इनेलो जॉइन की।
गन्नौर हलके के गांव राजपुर से पालेराम, रमेश कुमार, जगबीर, सुरता सिंह, रामफल, पवन, सोनू, हरिओम और राकेश, गांव भोगीपुर से अशोक, करतार, ओमप्रकाश, धर्म सिंह और सतवीर, गांव सन्पेडा से सुनील ढाका, पे्रमराज और संजीव कुमार, गांव सांदल कला से आनंद सिंह, सुरेश, अशोक, संदीप, धर्मबीर, सतेंद्र, मोहित, अजय, अशोक और नरेंद्र, गांव भोरा रसूलपुर से नफे सिंह, मलिक राज, कर्ण सिंह, भानुराम, नरसिंह और रामकिशन, गांव उदेशीपुर से जिले सिंह, गांव बली कुतुबपुर से नफे सिंह छोकर, नफे सिंह नम्बरदार, धर्मपाल, सुल्तान सिंह, विनय बूरा और डॉ. सुखबीर, गांव चाटेया ओलिया से राजेंद्र सिंह, देवेंद्र सिंह, रण सिंह और धर्मबीर, गांव भिगान से पुरषोत्तम शर्मा के नेतृत्व में कुलदीप, सुनील, नीतीश त्यागी और सुनील पांचाल धतुरी के नाम शामिल हैं। इसी के साथ गन्नौर हलका के गांव डबरपुर के भाजपा कार्यकर्ता चांद सिंह और राज सिंह ने भी इनेलो का दामन थाम लिया है। इनेलो नेताओं ने बताया कि गोहाना हलका के गांव भादी से राजबीर सिंह पूर्व प्रिंसिपल, गांव शहजादपुर से अमित शर्मा जजपा छोडक़र इनेलो में शामिल हुए हैं।
हलका समालखा के कई गांवों जौरासी आदि से शामिल होने वालों में मनोज, डीएस सहरावत, बलबीर, दया सिंह, जितेंद्र शर्मा, कृष्ण, भूलन सिंह, बलवान सिंह, पालेराम, रतन सिंह, चंद्रभान, पे्रम सिंह, रतन सिंह, गौरव, रविंद्र, सुरेंद्र, राजबीर, राजपाल सिंह, सतबीर सिंह, महेंद्र सिंह, कृष्ण, रोशन धीमान, सत्यनारायण, रामकुमार, संजय धीमान, राजेंद्र कुमार धीमान, अयूब मिस्त्री, राजेश, सुरेश कुमार, जयपाल, राजबीर, दिनेश, रामभजन, आकाश, मनीश, बलजीत और जसबीर सहित सैकड़ों लोग शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: