AtalHind
व्यापार

टर्टल वैक्स इंडिया ने थ्रॉटल के साथ साझेदारी की

टर्टल वैक्स इंडिया ने थ्रॉटल के साथ साझेदारी की

नई दिल्ली। टर्टल वैक्स, आईएनसी., एक पुरस्कार विजेता शिकागो स्थित कार केयर कंपनी, ने आज आज़ादपुर, नई दिल्ली में थ्रॉटल के साथ साझेदारी में एक और को-ब्रांडेड कार-केयर स्टूडियो के लॉन्च की घोषणा की; जो आर-54, गोपाल पार्क, आजादपुर में स्थित है। अल्ट्रा-मॉडर्न टर्टल वैक्स डिटेलिंग तकनीकों और अत्यधिक योग्य और प्रशिक्षित सेवा कर्मियों की एक टीम से लैस, यह टर्टल वैक्स कार केयर स्टूडियो विशेष रूप से कार उत्साही लोगों के व्यक्तिगत पसंद को पूरा करने के लिए डिज़ाइन की गई कार डिटेलिंग सेवाओं और उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करता है।

थ्रॉटल दिल्ली में कार की देखभाल और डिटेलिंग में वर्षों का कौशल उपलब्ध कराता है। कार केयर स्टूडियो के ग्राहक टर्टल वैक्स के दुनिया के पसंदीदा डिटेलिंग उत्पादों जैसे हाइब्रिड सॉल्यूशंस और हाइब्रिड सॉल्यूशंस प्रो द्वारा पेटेंट ग्राफीन तकनीक के साथ दिए गए पेशेवर परिणामों का अनुभव करेंगे।

श्री साजन मुरली पूर्वांगरा, मैनेजिंग डायरेक्टर, टर्टल वैक्स कार केयर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने लॉन्च पर बात करते हुए कहा, “हमने दिल्ली-एनसीआर में कार केयर में बढ़ती रुचि देखी है और यहां आजादपुर में एक और कार केयर स्टूडियो खोलने का फैसला किया है। इस ऑल-न्यू स्टूडियो के साथ, हमारा लक्ष्य राज्य भर में सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास प्रीमियम गुणवत्ता वाली कार डिटेलिंग सेवा प्रदान करना है। हमें विश्वास है कि थ्रॉटल के साथ हमारी साझेदारी हमें क्षेत्र में अच्छी कार केयर सेवाएं और लाभ प्रदान करने में सक्षम बनाएगी । हमें अपने डीलर नेटवर्क पर गर्व है और आने वाले वर्षों में इसे मजबूत करना जारी रखेंगे और देश के टियर टू और टियर थ्री शहरों में भी मौजूद रहेंगे।”

श्री सुमित मित्तल ,थ्रॉटल के मालिक , ने नए सहयोग पर बात करते हुए कहा, ”थ्रॉटल में हम इनोवेशन में उत्कृष्टता प्रदान करने का प्रयास करते हैं और ग्राहकों की खुशी की दिशा में काम करते हैं। हम कार केयर में ग्लोबल लीडर के साथ साझेदारी करने और उसका प्रतिनिधित्व करने के लिए उत्साहित हैं और हमें विश्वास है कि टर्टल वैक्स के साथ यह सहयोग हमें नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा और यहां कार प्रेमियों को अच्छी सेवा देगा ।”

Advertisement

Related posts

बड़े राव के दावे 24 घंटे में बेदम, सोमवार को नहीं हुई सरकारी खरीद

admin

रामदेव ने शेल कंपनियों के जाल के ज़रिये कैसे खड़ा किया रियल एस्टेट का साम्राज्य?

editor

पटौदी सब्जी मंडी में लाठी डंडों से लैस बदमाशों का तांडव 

editor

Leave a Comment

URL