Atal hind
Uncategorized

टेलीविज़न पर पहली बार धूम मचाने आ रहे ‘भैयाजी सुपरहिट’, सिर्फ B4U कड़क पर

टेलीविज़न पर पहली बार धूम मचाने आ रहे ‘भैयाजी सुपरहिट’, सिर्फ B4U कड़क पर
इन दिनों उत्तर प्रदेश हिंदी सिनेमा में छाया हुआ है और भैया जी सुपरहिट भी आपको यही के आवो हवा से रूबरू कराती है. भैयाजी सुपरहिट में स्टार सनी देओल का भैयाजी वाला किरदार देखने को मिलता है। एक इंसान जो अपनी बीवी के तेवरों से घबरा कर भीगी बिल्ली बन जाता है, वो इंसान दूसरे ही पल अपने दुश्मनों पर शेर की तरह दहाड़ता नजर आता है। इस फिल्म में सनी, एक ही किरदार के साथ दो अलग अलग भूमिकाएं निभाते दिखें हैं. जो इंसान दबंग होता है वह हमेशा दबंग ही रहता है लेकिन भैयाजी सुपरहिट में उनकी पत्नी सपना (प्रीति जिंटा) उन पर हावी नजर आती हैं। सपना भैयाजी से रूठ, अपने मायके चली जाती है और पूरी फिल्म में भैयाजी अपनी बीवी को मनाने की जुगत में लगे हुए हैं.
इन सब के बीच अरशद वारसी ,श्रेयस तलपडे, संजय मिश्रा और अमीषा पटेल की बेमिसाल एक्टिंग व कॉमिक टाइमिंग दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब रहती है। हम अरशद, श्रेयस और संजय मिश्रा की दमदार एक्टिंग का नमूना पहले भी कई फिल्मों में देख चुके हैं और भैयाजी में इन कलाकारों को अपने किरदार के साथ इन्साफ करते हुए देखा जा सकता है.
इससे पहले सनी देओल को फर्ज और द हीरो जैसी सुपरहिट फिल्मों में प्रीति जिंटा के साथ यादगार किरदार निभाते हुए देखा जा चुका है, वहीं सुपर डुपर हिट फिल्म ग़दर में सनी देओल और अमीषा पटेल की जबरदस्त कैमेस्ट्री भी शायद ही किसी के जहन में न हो. बड़े बड़े सितारों से सजी यह फिल्म
जल्द ही टेलीविजन पर पहली बार अपनी एंट्री दर्ज कराने आ रही है. वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर फिल्मों के लिए दर्शकों के बीच तेजी से लोकप्रिय हुए नए मूवी चैनल B4U कड़क पर इस रविवार रात 8 बजे देखना न भूलें, फिल्म भैयाजी सुपरहिट…!!

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Leave a Comment

URL