Atal hind
Uncategorized

टैंकर और ऑटो की भिडंत में मारे गए सभी 10 मृतको के परिवारों को 20-20 लाख रूपए और परिवार के 1-1 सदस्यों को दी जाए सरकारी नौकरी

टैंकर और ऑटो की भिडंत में मारे गए सभी 10 मृतको के परिवारों को 20-20 लाख रूपए और परिवार के 1-1 सदस्यों को दी जाए सरकारी नौकरी

जींद, 26 सितम्बर : अग्रवाल समाज ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि टैंकर और ऑटो की भिडंत में मारे गए सभी 10 मृतकों के परिवारों को 20-20 लाख रूपए और 1-1 सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए। इस हादसे पर अग्रवाल समाज के पदाधिकारियों द्वारा एक शोक सभा का आयोजन किया गया जिसमें यह मांग रखी गई। इस शोक सभा में अग्रवाल समाज के अध्यक्ष राजकुमार गोयल, रामधन जैन, सावर गर्ग, नरेश अग्रवाल, पवन बंसल, सुभाष गर्ग, मनीष गर्ग, गौरव जैन, मनोज गर्ग, सुशील सिंगला, सुनील गर्ग इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

अखिल भारतीय अग्रवाल समाज हरियाणा के अध्यक्ष राजकुमार गोयल का कहना है कि हिसार सेना भर्ती से लौट रहे 10 लोगों की रामराय और ईक्कस गांव के बीच टैंकर और ऑटो की भिडंत में जो दर्दनाक मौत हुई है वह दिल हिला देने वाली है। ये सब युवा सेना में भर्ती होकर देश की शान बढाने वाले थे लेकिन समय से पहले ही मौत के ग्रास ने अपनी ओर खींच लिया। गोयल का कहना है कि इनमें से अधिकतर गरीब परिवार से संबंध रखते थे। इनमें से कुछ परिवार ऐसे हैं जिनके अब यहां कोई कमाने वाला नहीं रहा। कईं परिवार मजदूरी करते हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री से मांग है कि इन सभी 10 के 10 परिवारों को 20-20 लाख रूपए आर्थिक सहायता तुरन्त प्रभाव से दी जानी चाहिए। साथ ही गोयल ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि इन सभी परिवारों के 1-1 सदस्य को सरकारी नौकरी भी दी जानी चाहिए।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Leave a Comment

URL