Atal hind
क्राइम गुरुग्राम टॉप न्यूज़

ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, मौत

ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, मौत

ट्रक चालक मौके से फरार हो गया

घटना शनिवार सुबह के समय की

फतह सिंह उजाला
पटौदी। 
  फर्रूखनगर के सुल्तानपुर मोड पर सुबह ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी । ट्रक का पहिया बाईक सवार के उपर चढ़ गया और मौके पर ही मृत्यु हो गई । ट्रक चालक मौके से फरार हो गया । मृतक बाइक सवार  के दामाद के ब्यान पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज करके तलाश शुरू कर दी ।

पुलिस को दिए बयान में दयाराम पुत्र  प्रमानन्द जाति ब्रहामण ग्राम-खोड थाना पटौदी जिला गुरूग्राम ने बताया कि शनिवार को मुझे सुचना मिली की उसके ससुर मदन मोहन पुत्र  रामकिशन निवासी नजफगढ़  का फरूखनगर सुल्तानपुर मोड के पास एक्सीडैन्ट हो गया है । वह सुचना पाकर तथा अपने अन्य जानकार को सुचित करके फरूखनगर सुल्तानपुर मोड पर पहुंचा । तो उसने देखा की  ससुर मदन मोहन की मोटर साईकिल न0 डीएल-45सीएल-1996 मौके पर वही ट्रक के अगले टायर के पास पडी है ।  ट्रक का अगला ड्राईवर साईड का टायर मदन मोहन के ऊपर निकला हुआ है ।  ससुर मदन मोहन का एक्सीडैन्ट ट्रक नंबर  एचआर-84-0713 के चालक ने अपने उपरोक्त ट्राला को लापरवाही व तेज रफ्तार से चला कर किया है । उपरोक्त ट्रक का ड्राईवर अपने ट्रक न. एचआर-84-0713 को मौके पर ही छोड़ कर भाग गया । मेरे ससुर मदन मोहन की मौत उपरोक्त ट्रक चालक की लापरवाही व अपने ट्रक को तेज रफ्तार से चलाने के कारण  एक्सीडैन्ट में लगी चोटों के कारण हुई है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

हरियाणा में रतन मान और गुरनाम सिंह चढ़ूनी समेत अन्य किसानों पर केस, देखें कितनी धाराएं लगाई गईं

admin

जाखल नपा अध्यक्ष के प्रति अविश्वास प्रस्ताव में 12 पार्षदों ने किया नपा अध्यक्ष के खिलाफ मतदान

admin

दुष्यंत के खिलाफ ला रहे थे निंदा प्रस्ताव  ,सुनीता दुग्गल, बृजेंद्र सिंह, ने कहा ऐसा मत करो 

admin

Leave a Comment

URL