Atal hind
टॉप न्यूज़ हिमाचल प्रदेश

ड्राइविंग टेस्ट का शैड्यूल जारी

ड्राइविंग टेस्ट का शैड्यूल जारी
चम्बा, 30 मार्च- क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण चम्बा द्वारा अप्रैल माह में आयोजित होने वाले ड्राइविंग टेस्ट का शैड्यूल जारी कर दिया गया है। क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ओंकार सिंह ने बताया एक दिन में अधिकतम 60 चालकों के ड्राइविंग टेस्ट लिए जाएंगे या अधिकतम संख्या का निर्धारण संबंधित आरएलए प्रबंधन करेगा।
ड्राइविंग टेस्ट के शैड्यूल के मुताबिक 13 व 28 अप्रैल को आरएलए चम्बा के आवेदनकर्ताओं के लिए ड्राइविंग टेस्ट आयोजित किए जाएंगे। वहीं 1 व 23 अप्रैल को आरटीओ कार्यालय चम्बा के आवेदनकर्ताओं, 16 व 30 अप्रैल को आरएलए चुवाड़ी, 5 व 19 अप्रैल को आरएलए डलहौजी के आवेदनकर्ताओं के लिए बौंखरी मोड़ बनीखेत, 12 व 27 अप्रैल को आरएलए तीसा, 6 व 20 अप्रैल को सलूणी जबकि 8 अप्रैल को आरएलए भरमौर के आवेदनकर्ताओं के ड्राइविंग टेस्ट लिए जाएंगे।
उन्होंने यह भी बताया कि इस दौरान कोविड-19 से बचाव के लिए हर एहतियात सुनिश्चित की जाएगी। बिना मास्क व हैंड सैनिटाइजर के किसी को भी प्रवेश की अनुमति प्रदान नहीं की जाएगी। शैड्यूल में बदलाव भी संभव है ऐसे में आवेदनकर्ता निर्धारित तारीख से पूर्व संबंधित कार्यालय में संपर्क अवश्य करें।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

कैथल पंजाबी सेवा सदन द्वारा जरूरतमंद परिवारों को राशन सहायता प्रदान की गई । 

admin

ईमानदार  Haryana सरकार के अपने संतरी -मंत्रियों के खर्चे कैसे निकलेंगे ? जनता की तो बाद में सोचेंगे 

Sarvekash Aggarwal

कैथल के आयुष विभाग से कैसे गुम  हुआ  योग दिवसों का रिकोर्ड , आरटीआई कार्यकर्ता का आरोप बिलों में हुई लाखों रुपयों की हेराफेरी 

admin

Leave a Comment

URL