Atal hind
करनाल टॉप न्यूज़ हरियाणा

तरावड़ी में सड़क हादसे में जे.सी.बी.चालक की मौत

तरावड़ी में सड़क हादसे में जे.सी.बी.चालक की मौत

परिजनों ने लगाया था हत्या का आरोप, पुलिस ने दिखाई सी.सी.टी.वी. फुटेज
पुलिस ने पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा शव
तरावड़ी, 8 सितम्बर (रोहित लामसर)। कस्बा तरावड़ी के अंजनथली रोड पर सोमवार की रात करीब 10 बजे एक पैलेस के पास संदिग्ध परिस्थितियों में एक 27 वर्षीय युवक की मौत हो गई थी। मृतक की पहचान 27 वर्षीय गुरपेज निवासी सौंकड़ा के रूप में हुई थी। मृतक युवक एक राईस मिल में जे.सी.बी. चलाने का काम करता था। जिसकी सूचना मिलते ही तरावड़ी पुलिस मौके पर पहुंची थी, पुलिस ने युवक की मौत के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला मैडिकल कॉलेज में पहुंचाया था। लेकिन सुबह परिजनों ने युवक की हत्या की अांशका जताई थी और यह कहकर पुलिस को शिकायत दी थी कि युवक की हत्या की गई है और उसके मुंह पर चोट के निशान भी हैं। शिकायत मिलने के बाद स्वयं तरावड़ी थाना प्रभारी सचिन पुलिस की टीम के साथ मौके पर पहुंचे, और वहां पर घटनास्थल का जायजा लिया। जहां पर युवक की मौत हुई थी वहां एक  पैलेस में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज पुलिस ने खंगाली, जिसके बाद पता चला कि युवक की मौत मोटरसाईकिल पर जाते समय संतुलन बिगड़ने के कारण हुई है। फुटेज में यह सामने आया है कि युवक अंजनथली रोड से जब तरावड़ी की ओर रहा था तो उसकी मोटरसाईकिल का टायर फिसल गया, जिससे सड़क पर गिरने के कारण उसे गंभीर चोट लग गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

वर्जन
परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया था, लेकिन जब जहां पर सड़क हादसा हुआ, वहां पर स्थित एक पैलेस में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज चैक की गई तो उसमें पाया गया कि युवक की मौत सड़क हादसे में हुई है। उसका दोस्त उसे घर से बुलाकर ले गया था, उसे भी पुलिस ने पकड़कर पूछताछ की है। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि वह उसे बुलाकर लाया था और जब वह अंजनथली रोड से जा रहा थे तो मोटरसाईकिल का संतुलन बिगड़ने के कारण गहरी चोट लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई।

सचिन,- थाना प्रभारी तरावड़ी।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

कैथल पुलिस के हाथ  करनाल के हाईप्रोफाइल गैंग रेप व हनी ट्रैप मामले की जांच

admin

गब्बर नहीं अनिल विज हूं  ,किसी अपराधी को  नहीं बख्शूगा

admin

कलायत नगर पालिका चेयरपर्सन के विरोध में उतरे 9 पार्षद

admin

Leave a Comment

URL