AtalHind
क्राइमटॉप न्यूज़

तांत्रिक हत्याकांड में एक लाख रुपए का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

तांत्रिक हत्याकांड में एक लाख रुपए का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

तांत्रिक की हत्या की साजिश गैंगस्टर कौशल, अमित डागर व आरोपी ने दुबई में रची

ईनामी बदमाश को 28. नवंबर .2023 को अमृतसर से काबू किया

Advertisement

आरोपी की पहचान करण उर्फ अली के रूप में की गई

आरोपी 2013 से दुबई में रह रहा तथा वर्तमान में दुबई में एक बैंक में कार्यरत

फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम 29 नवंबर । बीती 23. फरवरी.2019 को थाना में एक सूचना पार्श्वनाथ ग्रीन विला सैक्टर-48, गुरुग्राम के नजदीक एक व्यक्ति को गोली लगने व पीड़ित को एक निजी अस्पताल दाखिल कराने के सम्बन्ध में प्राप्त हुई। प्राप्त सूचना पर थाना बादशाहपुर, गुरुग्राम की पुलिस टीम मेदांता अस्पताल पहुंची जहां पर गोली लगने वाले व्यक्ति विजय उर्फ तांत्रिक की मृत्यु हो चुकी थी। जहां पर विजय के बिजनेस पार्टनर ने थाना बादशाहपुर, गुरुग्राम की पुलिस टीम को एक शिकायत के माध्यम से बतलाया कि 22. फरवरी.2019 को रात लगभग 11 बजे विजय (मृतक) ने फोन करके मिलने के लिए बुलाया था। जब वह पार्श्वनाथ ग्रीन विला, सैक्टर-48, गुरुग्राम पहुंचा तो वहां पर गाड़ी में गोली लगने के कारण विजय उर्फ तांत्रिक पड़ा था , जिसको यह अस्पताल लेकर आया। अस्पताल में डॉक्टर ने विजय उर्फ तांत्रिक को मृत घोषित कर दिया। इस शिकायत के आधार पर थाना बादशाहपुर, गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

Advertisement

इस मामले में एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने जानकारी देते हुए बताया निरीक्षक सतीश, प्रबंधक थाना बादशाहपुर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में 01 लाख रुपयों के ईनामी बदमाश को 28. नवंबर.2023 को अमृतसर से काबू किया। आरोपी की पहचान करण उर्फ अली के रूप में हुई है।

आरोपी से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि आरोपी 2013 से दुबई में रह रहा था तथा वर्तमान में दुबई में एक बैंक में काम करता है। आरोपी ने गैंगस्टर अमित डगर के कहने पर दुबई में गैंगस्टर कौशल को रहने के लिए जगह दी थी। गैंगस्टर कौशल व अमित डागर के गुर्गों से कौशल की बात करवाता था। इसके बदले गैंगस्टर कौशल ने आरोपी को लाइसेंस बनवाने के लिए लगभग एक लाख रुपए दिए थे। विजय उर्फ तांत्रिक की हत्या की साजिश गैंगस्टर कौशल, अमित डागर व इसने दुबई में रची थी। आरोपी को पकड़ने के लिए गुरुग्राम पुलिस द्वारा रेड कॉर्नर नोटिस जारी करवाया गया था तथा हरियाणा पुलिस द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी पर 01 लाख रुपए का ईनामी भी घोषित किया गया था । पुलिस टीम द्वारा आरोपी को न्यायालय में पेश कर आगामी कार्यवाही की जाएगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

शीघ्रपतन का आयुर्वेद में कोई सटीक इलाज है,

atalhind

आखिर 30 रूपये चुराने वाला वांछित अपराधी 25  साल बाद  गिरफ्तार हो गया

admin

वाटिका इंडिया नेक्स्ट टू प्रोजेक्ट में खरीद-फरोख्त पर प्रतिबंध

atalhind

Leave a Comment

URL