Atal hind
क्राइम हरियाणा

तीन अंतर्राज्यीय शातिर अपराधियों को दबोचा

तीन अंतर्राज्यीय शातिर अपराधियों को दबोचा  

लोगों को सवारी के रूप में बैठाने के बाद करते थे लूटपाट

दिल्ली, यूपी, राजस्थान व गुरुग्राम में दो दर्जन वारदात

मालदार सवारी को वाहन में बैठाकर बनाते थे शिकार

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम। 
  लोगों को सवारी के रूप में बैठाकर हथियार के बल पर लूट व छीनाझपटी की करीब 02 दर्जन वारदातों को अन्जाम देने वाले 03 अंतर्राज्यीय शातिर आरोपियों को अपराध  शाखा सैक्टर-17, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने किया काबू किया है। आरोपी दिल्ली, उत्तर-प्रदेश, राजस्थान व गुरुग्राम में लूट व छीनाझपटी की वारदातों को अंजाम देने में थे सक्रिय। आरोपियों को पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लेकर गहनता से पूछताछ करते हुए बरामदगी की जाएगी। एसीपी क्राइम प्रीतपाल के द्वारा इस मामले में विस्तार से जानकारी दी गई।

पुलिस के मुताबिक थाना सिविल लाईन्स, गुरुग्राम में शंशाक पाडेण्य पुत्र बीजय प्रताप पाडेण्य चरक पैथालोजी नजदीक डिग्री कालेज रुद्रपुर जिला देवरिया यूपी हाल किरायेदारसेक्टर  ने  लिखित शिकायत दी कि वह माॅरडे कंपनी में सेल्स मार्केटिंग विभाग में नौकरी करता है। दिनांक 9 जुलाई को एक ब्रेजा गाड़ी में बतौर सवारी बैठा लिया। लेकिन थोड़ा आगे जाने पर उसमें सवार चार व्यक्तियों ने इसके दोनो हाथो को पकड़ लिया और इसकी अंगुली में पहनी डायमंड की अंगूठी व गले में पहनी गोल्ड चैन छीन कर इसको सुखराली के पास उतार कर गाड़ी लेकर भाग गए।

निरीक्षक नरेन्द्र चैहान, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-17, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने उपरोक्त अभियोग में तत्परता से कार्यवाही करते मामले में  लूटपाट करने की वारदात को अंजाम देने वाले  03 आरोपियों को  िको बावल, रेवाड़ी से काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है। इनकी पहचान मोहन उर्फ मोनू पुत्र मुंशीराम निवासी गाँव कुजोता, जयपुर, राजस्थान, हाल निवासी मकान नंबर-265, सैक्टर-2 बावल, जिला रेवाड़ी, उम्र 27 वर्ष, सुरेन्द्र पुत्र मुंशीराम निवासी गाँव कुजोता, जयपुर, राजस्थान, हाल निवासी मकान नंबर-265, सैक्टर-2 बावल, जिला रेवाड़ी, उम्र 35 वर्ष, नरेश कुमार पुत्र जगदीश प्रसाद निवासी गाँव कुजोता, जयपुर, राजस्थान, हाल निवासी मकान नंबर-265, सैक्टर-2 बावल, जिला रेवाड़ी, उम्र 32 वर्ष के रूप में की गई।

प्रारंभिक पुलिस पूछताछ में उपरोक्त अभियोग सहित दिल्ली, जयपुर, उत्तर-प्रदेश व गुरुग्राम में मारपीट करके लूटपाट, लूट व छीनाझपटी की करीब 02 दर्जन वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है। पुलिस पूछताछ में यह भी ज्ञात हुआ के ये अपने 1 अन्य साथी के साथ गाड़ी में सवार होकर आते थे और एक ऐसी सवारी की तलाश करते थे जिसके हाथ मे घड़ी, ज्वैलरी, कोई अन्य कीमती सामान, बैग तथा और वह देखने से धनी लगे उसको सवारी के रूप में गाड़ी में बैठा लेते थे। कुछ ही दूर जाने के बाद उससे उसके पास मौजूद सभी कीमती समान छीन लेते थे और उसके ।ज्ड कार्ड के च्प्छ नंबर पूछकर रुपए निकाल लेते थे। आरोपी वर्ष-2016 से लगातार सवारी के रूप में लोगों को गाड़ी में बैठाकर उनके साथ लूट, मारपीट करके लूट व छीनाझपटी की वारदातों को अन्जाम देने में सक्रिय है। आरोपी 03 दिन के पुलिस  रिमाण्ड पर है, जिनसे अन्य वारदातों, अन्य साथी आरोपियों के बारे में गहनता से पूछताछ करते हुए बरामदगी के प्रयास किए जा रहे है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का मंदिर बना मूर्ति भी की स्थापित 

admin

कैथल में शनिवार सायं 6 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक जनता कफ्र्यू लागू

admin

ऐलनाबाद विधानसभा सीट पर उप-चुनाव बारे  चुनाव आयोग को भेजा लीगल नोटिस

admin

Leave a Comment

URL