तैयार हो जाएँ BalleBaazi की गैजेट वीक के लिए युवराज सिंह के साथ, अबू धाबी T10 लीग में।

तैयार हो जाएँ BalleBaazi की गैजेट वीक के लिए युवराज सिंह के साथ, अबू धाबी T10 लीग में।

भारत को वर्ल्ड कप जिताने वाले हीरो युवराज सिंह, अबू धाबी T10 लीग में अपनी भव्य वापसी करने के लिए तैयार हैं। अबू धाबी में यह लीग 15 से 24 नवंबर तक खेली जाएगी। BalleBaazi के ब्रांड एम्बेसडर युवराज सिंह मराठा अरेबियंस की ओर से टूर्नामेंट में उतरेंगे।

इस रोमांचक फ़ॉर्मेट के दूसरी ओर, ‘BalleBaazi.com’ जो भारत का सर्वोत्तम फैंटसी गेमिंग प्लेटफार्म माना जाता है 15 से 24 नवंबर तक ‘Gadget Week’ पेश करेगा। जीतने के लिए iPads, Sony speakers, Samsung smartphones जैसे इनाम रखें गए हैं।

टूर्नामेंट के दौरान चल रही स्पेशल लीग में यूज़र्स रोज़ गैजेट जीत सकते हैं। शीर्ष प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को हर दिन इनाम मिलेगा।

यूज़र्स जिन्होंने डिपॉज़िट कोड के द्वारा 100% बोनस प्राप्त कर लिया है अब वह लीग के दौरान इस बोनस राशि का उपयोग कर सकते हैं, जिसका मतलब है की वह निःशुल्क खेल सकते हैं। डिपॉज़िट कोड टूर्नामेंट के दौरान लाइव होंगे।

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए BalleBaazi.com के CEO सौरभ चोपड़ा ने बताया की ”क्रिकेट प्रेमी युवराज को खेलते हुए देखने के लिए हमेशा उत्साहित रहते हैं और अबू धाबी T10 लीग के सौजन्य से हमे इस महान खिलाड़ी को खेलते हुए देखने का एक और अवसर मिलेगा। खेल में और रोमांच लाने के लिए हम गैजेट वीक की शुरुआत कर रहे हैं जो फैंटसी स्पोर्ट्स के यूज़र्स और क्रिकेट प्रेमी दोनों के अनुभवों को बेहतर बना देगा। इस नए लीग फॉर्मेट में आप ज़रूर हिस्सा लेंगे इसकी हम आशा करते हैं। ”

हाल ही में, BalleBaazi.com पर यूज़र्स अब नए अपडेटेड PayTM कैश-आउट फ़ीचर के साथ न्यूनतम 10 रुपए तक की जीत की राशि विदड्रॉ कर सकते हैं। BalleBaazi.com उन कुछ प्लेटफार्मों में से एक है जिन्होंने इस तरह के विद्ड्रॉअल माध्यम को पेश किया है।

BalleBaazi के बारे में
BalleBaazi बाज़ी गेम्स का हिस्सा है। BalleBaazi.com भारत में सर्वश्रेष्ठ और सबसे अधिक इनाम देने वाली फैंटसी स्पोर्ट्स और वेबसाइट है। खेल के प्रेमी अपने खेल के ज्ञान के साथ यहाँ कई इनाम जीत सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *