Atal hind
Uncategorized

दयावती दीवान सिंह सरस्वती विद्वा मंदिर में गाँधी जंयती पर ध्वजा रोहण किया

दयावती दीवान सिंह सरस्वती विद्वा मंदिर में गाँधी जंयती व लालबहादूर शास्त्री जयंती के अवसर पर ध्वजा रोहण किया गया ओर स्वच्छ भारत मिशन की दी नशीहत।
बुलंदशहर (atal hind )उ0प्र0 के जिला बुलंदशहर के तहसील सिकन्दरबाद में गुलावठी रोड पर संचालित दयावती दीवान सिंह सरस्वती विद्वा मंदिर में गाँधी जंयती व लालबहादूर शास्त्री जयंती के अवसर पर ध्वजा रोहण विधीवत तरीके से किया गया।
इस कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि योगेन्द्र शर्मा व अलका शर्मा के द्वारा गाँधी जी व लालबहादूर शास्त्री जी की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर दीप जला कर श्रद्वांजलि देकर ध्वजा रोहण किया गया। उसके बाद स्कूल के पदाधिकारीयो द्वारा आये हुए अतिथियो का स्वागत सत्कार फूल माला पहनाकर किया गया।
स्कूल के प्राचार्य राजीव पांडे ने बताया कि हमारे मुख्य अतिथि गेसूपूर के लेक्चरार योगेन्द्र शर्मा ने गाँधी जी व लालबहादूर शास्त्री जी के जीवन परिचय के बारे में विस्तृत जानकारी बच्चो को दी गई। इसके उपरांत इसी स्कूल की शिक्षिका अलका शर्मा ने भी गाँधी जंयती व लालबहादूर शास्त्री जयंती के बारे में अधिक जानकारी दी ओर बच्चो को स्वच्छ भारत मिशन की सपथ दिलाई गयी । ओर बताया कि अपने आस पास के क्षेत्र को साफ रखने से हमारे जीवन पर अच्छा प्रभाव पडता है ओर वातावरण भी शुद्व रहता है इसलिए हम सभी को साफ सफाई रखनी जरुरी है।
इसी कार्यक्रम में स्कूल के प्राचार्य राजीव पांडे ने बताया कि स्कूल के मेधावी छात्र, छात्राओं को 8,9,10 नवम्बर को आगरा में प्रांतीय प्रतियोगिता में जाना है ओर वहां पर उन सभी बच्चो को पुरुषकार देकर पुरुषकृत किया जायेगा।
इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के अलावा स्कूल के प्राचार्य के साथ समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Leave a Comment

URL