दर्दनाक हादसा : तेज रफ़्तार बस के आगे अचानक आया सांड, हादसे में 12 लोगों की मौत

दर्दनाक हादसा : तेज रफ़्तार बस के आगे अचानक आया सांड, हादसे में 12 लोगों की मौत
राजस्थान के नागौर जिले में शनिवार तड़के बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसमे 12 लोगों की मौत हो गई. बस के सामने सांड आ जाने से ड्राइवर ने बस का नियंत्रण खो दिया.

नागौर – राजस्थान के नागौर जिले के कुचामन सिटी मेगा हाईवे पर हुई एक बड़ी दुर्घटना में 12 लोगों की मौत हो गई. इस दुर्घटना में करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा तड़के करीब 3 बजे कुचामन सिटी मेगा हाईवे पर कालाभाटा के पास एक मिनी बस के एक सांड से टकराने के बाद पेड़ में जा घुसने के कारण हुआ. मिनी बस सड़क पर खड़े सांड से टकराकर अनियंत्रित हो गई और फिर पेड़ से जा टकराई. इस टक्कर में मिनी बस के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया. पूरी सड़क खून से लाल हो गई और लाशों के साथ घायल हुए लोग लहुलुहान हालत में पड़े मिले.

सूचना पर कुचामन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौत का मंजर देख उच्चाधिकारियों को सूचना दी. इसके बाद चिकित्सा विभाग को अलर्ट किया और डॉक्टरों व नर्सिंग स्टॉफ को तुरंत अस्पताल बुलाया गया. पुलिस ने 108 एम्बुलेंस, निजी वाहनों की मदद से घायलों को कुचामन के राजकीय अस्पताल पहुंचाया और इलाज शुरू कराया. घायलों में 5 लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें जयपुर रेफर कर दिया गया है.

वहीं मृतकों के शव मोर्चरी में रखे जा रहे हैं. मृतको में बच्चे, महिलाएं, पुरुष शामिल हैं. ये सभी महाराष्ट्र के निवासी हैं और महाराष्ट्र से हरियाणा जा रहे थे. नागौर जिले के आला अधिकारी मौके के लिए रवाना हो गये हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *