Atal hind
गुरुग्राम टॉप न्यूज़ हरियाणा

दिल्ली नौकरी लगने गया युवक सड़क पर गिरने से घायल उपचार के दौरान मौत

मृतक की मैडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम  की मांग  

दोस्तो के साथ दिल्ली नौकरी लगने गया युवक

सड़क पर गिरने से घायल उपचार के दौरान मौत

फतह सिंह उजाला


पटौदी।  
  दोस्तों के साथ घर से तैयार होकर दिल्ली में नौकरी लगने गए युवक की सड़क पर गिरने से लगी चोटों के कारण मृत्यु हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। मृतक रविंद्र पाल के पिता ने मृत्यु की  सही जानकारी के लिए मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराने की मांग की है।

उन्हें शक है कि रविंद्रपाल की हत्या  की हत्या की गई है। मामले की जांच कर रहे थानेदार श्याम लाल ने बताया कि पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई है। मृतक के पिता की मांग पर शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड द्वारा कराने की कार्रवाई कर दी है। पोस्टमार्टम की रिर्पोट आने के बाद ही मामले का खुलाशा हो पाएगा। पुलिस को दिए बयान में फूलसिंह पुत्र रोशन लाल निवासी वार्ड आठ फर्रुखनगर ने बताया कि उसका छोटा बेटा रविंद्र पाल उर्फ डीलर उम्र करीब 29 वर्ष जो ड्राईवर का कार्य करता है। दो अक्टूबर को डेढ़ बजे घर पर विकास पुत्र सुभाष वाल्मीकि निवासी वार्ड 11 फर्रुखनगर व एक अन्य लड़का मनोज निवासी फर्रुखनगर आये और रविंद्र पाल उर्फ डीलर को नौकरी लगावने के लिए कहने लगे।

उसके मना करने के बाद भी रविंद्र पाल नहीं माना और उन दो लडकों के साथ दिल्ली चला गया। 3 अक्टूबर को उन्हें किरण पत्नी सुभाष ने सूचना दी की रविंद्रपाल दौरा आने की वजह से सड़क पर गिर गया और उसकों चोंटे आई है। वह दिल्ली के संजय गांधी मैमोरियल मंगोलपुरी दिल्ली में उपचाराधीन है। वह रविंद्र पाल को टैक्सी करके सांय करीब साढे पांच बजे फर्रुखनगर घर पर ले आये। रविंद्र  पाल की हालत में सुधार न होता देख वह तुरंत फर्रुखनगर के ही एक निजी अस्पताल में ले गए। वहां चिकित्सकों ने रविंद्र पाल को मृत घोषित कर दिया।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

विकास दुबे की गिरफ्तारी और एनकाउंटर,हैदराबाद में गैंग रेप के आरोपियों का भी एनकाउंटर

Sarvekash Aggarwal

73 साल में पहली बार ‘अर्थव्यवस्था और आम आदमी’, दोनों की कमर तोड़ी==रणदीप सिंह सुरजेवाला

admin

तो क्या एमएलए साहब झाड़ू उठाएंगे: एसडीएम

Sarvekash Aggarwal

Leave a Comment

URL