दुष्यंत और तंवर की जोड़ी बन सकती है मजबूत सियासी हथौड़ी

Dushyant and Tanwar’s pair can become strong political hammer

दुष्यंत और तंवर की जोड़ी बन सकती है मजबूत सियासी हथौड़ी

नई दिल्ली(अटल हिन्द ब्यूरो )पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने आज जननायक जनता पार्टी प्रत्याशियों को समर्थन देकर प्रदेश में बड़ा सियासी धमाका करने का काम किया।

(Ashok tanwar)अशोक तंवर का समर्थन मिलने से जननायक जनता पार्टी को दो दर्जन सीटों पर मजबूती मिलेगी। दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala)और अशोक तंवर की जोड़ी प्रदेश की सियासत में मजबूत हथौड़ी भी साबित हो सकती है। दोनों युवा नेताओं की जुगलबंदी प्रदेश के सियासी समीकरणों पर पूरी तरह से फिट बैठती हैं।
दुष्यंत चौटाला की अगुवाई में जहां भारी संख्या में युवा वोटर जेजेपी के साथ जुड़ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ अशोक तवर एससी वोटरों में मजबूत पैठ रखते हैं।
यह दोनों नेता मिलकर प्रदेश की सियासत में बड़ा भूचाल ला सकते हैं और चुनाव में भाजपा को सत्ता से बेदखल भी करने वाला फैक्टर साबित हो सकते हैं।
दुष्यंत चौटाला की रैलियों में लगातार बढ़ रही भीड़ इस बात का संकेत दे रही है कि चुनावी तस्वीर में बदलाव आ रहा है। ऐसे में अशोक तंवर का जेजेपी प्रत्याशियों का समर्थन देना प्रदेश की चुनावी जंग में टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकता है।
अशोक तंवर ने दुष्यंत चौटाला के साथ हथीन रैली में जिस तरह के तीखे तेवर दिखाए वे तेवर प्रदेश में सियासत के नए दौर की शुरुआत का आगाज कहे जा सकते हैं।
अगर इन दोनों युवाओं नेताओं ने कदम से कदम मिलाते हुए मिलकर भरोसे की सियासत की तो इन दोनों नेताओं का दमखम विरोधी दलों पर भारी पड़ने की संभावना रखता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: