Atal hind
क्राइम टॉप न्यूज़ पंजाब राष्ट्रीय

दो बच्चों के शव चारपाई पर टांग दिए और एक शव को पंखे की हुक से लटका दिया।

तीन बच्चों की हत्या कर पिता ने की खुदकुशी, दो शव चारपाई पर टांगे, एक पंखे के हुक से
Bathinda(एजेंसी)।
पंजाब (punjab)में गुरुवार की सुबह दिल दहलाने वाली घटना(incident) सामने आई। एक शख्स ने अपने तीन बच्चों को मारने के बाद खुदकुशी कर ली। बठिंडा जिले में रामपुरा क्षेत्र के गांव हमीरगढ़ में यह घटना हुई। बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले मृतक की कैंसर ग्रस्त पत्नी की मौत हो गई थी। तभी से वह मानसिक रूप से परेशान चल रहा था।
मिली जानकारी के अनुसार, व्यक्ति ने अपने तीन छोटे बच्चों की रस्सी से गला घोंट कर हत्या की। फिर दो बच्चों के शव चारपाई पर टांग दिए और एक शव को पंखे की हुक से लटका दिया। इस के बाद व्यक्ति ने खुद पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान बेअंत सिंह के तौर पर हुई है। मृत बच्चों में पांच वर्ष का बेटा, तीन एवं सवा साल की बच्चियां शामिल है। घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है।
थाना भगता भाईका के एसएचओ अमनपाल सिंह विर्क ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को घटना की सूचना मिली थी। गांव हमीरगढ़(hamirgarh) निवासी बेअंत सिंह ने अपने तीन छोटे बच्चों को मारकर खुदकुशी (Suicide)कर ली है। सूचना मिलते ही थाना भगता के एएसआई कश्मीर सिंह एवं मलकीत सिंह मौके पर पहुंचे।

एएसआई मलकीत सिंह ने बताया कि बेअंत सिंह की पत्नी का कुछ माह पहले कैंसर की बीमारी से देहांत हो गया था। जिसके बाद बेअंत सिंह मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। बेअंत ने बुधवार की रात को तीनों बच्चों की रस्सी से गला घोंट कर हत्या कर दी। दो बच्चों के शव चारपाई पर टांग दिए और एक बच्चे के शव को रस्सी से पंखे के हुक पर टांग दिया(The bodies of two children hanged on the bed and hung one body with a fan hook.)। इसके बाद आरोपी ने खुद पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।
एएसआई मलकीत सिंह ने बताया कि तीनों बच्चों के गले पर रस्सी के निशान थे। इससे स्पष्ट है कि पहले बच्चों की हत्या की गई, उसके बाद खुदकुशी का मामला बनाने के लिए आरोपी ने बच्चों के शव को चारपाई एवं पंखे की हुक से टांग दिया। घटना के बारे में सुबह मृतक बेअंत की बहन रानी कौर को पता चला तो उसने गांव के सरपंच को सूचित किया। चारो शवों को सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। मृतक की बहन रानी कौर के बयान पर आगे की कार्रवाई चल रही है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

बड़ी घटना मर्डर एंड सुसाइड नवविवाहिता और युवक दोनों मिले मृत अवस्था में मिले

Sarvekash Aggarwal

ढांड सरपंच पर लगाए जान से मारने और  डराने धमकाने के आरोप !

admin

सरकार की योजनाओं का प्रचार तथ्यात्मक रूप से करें: पीसी मीणा

admin

Leave a Comment

URL