Atal hind
क्राइम गुरुग्राम टॉप न्यूज़ हरियाणा

दो युवकों को अगवा कर किया मर्डर,गुत्थी सुलझी, एक आरोपी गिरफ्तार

डबल मर्डर की गुत्थी सुलझी, एक आरोपी गिरफ्तार

बीती 22 को फरुखनगर में दो युवकों को अगवा कर किया मर्डर

अगवा किये दुसरे युवक को झज्जर के बेरी क्षेत्र मे मार फैंका गया

काबू आरोपी की पहचान फरुखनगर के रितिक उर्फ रिंकू के रूप में

फतह सिंह उजाला
पटौदी।
अपराध शाखा फरूखनगर (FARUKHNANAGR)ने 21-22 मार्च की रात हुए डबल मर्डर (MURDER)की गुत्थी सुलझाते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार युवक अन्य वारदात में भी शामिल रहा है। पुलिस युवक से सख्ती से पुछताछ कर रही है।

एसीपी क्राइम ब्रांच गुरूग्राम प्रीतपाल ने एक वीडियो जारी कर बताया कि 22तारीख सोमवार को फरुखनगर मे दो युवकों को अगवा कर उनका मर्डर कर दिया गया था। एक युवक को फरुखनगर एवं दुसरे युवक को झज्जर के बेरी क्षेत्र मे मार डाला गया था। फरुखनगर अपराध शाखा ने इस डबल मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते हुए फरुखनगर के वार्ड न.6 निवासी रितिक उर्फ रिंकू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पुछताछ के दौरान रिंकू ने बताया कि वह अंकेश, रवि एवं लोकेस के साथ डबल मर्डर केस में शामिल रहा है।इसके अलावा दिल्ली मे जीटीवी हस्पताल मे कुलदीप उर्फ फज्जा को छुडाने के लिए पुलिस पर गोलियां चलाईं थी और उसे छुडाने मे कामयाब भी हुए थे।

बता दे कि फर्रुखनगर से स्कार्पियों सवार कुछ लोगों ने दो युवकों का अपहरण कर हत्या कर दी। एक की हत्या कर फर्रुखनगर में ही फेंक दिया। जबकि दूसरे युवक की झज्जर के बेरी क्षेत्र के गांव के पास गोलियां मारकर हत्या कर दी। झज्जर में मारे गए युवक की पहचान  गांव फर्रुखनगर निवासी अमित के रूप में हुई। वह फर्रुखनगर में ही डीजे का काम करता था। स्कॉर्पियो में मौजूद सवार युवक रविवार की रात करीब दस बजे अमित व उसके दोस्त खेड़ा निवासी रविंदर को उठा ले गए। सोमवार सुबह एक सीवरेज प्लांट के समीप रविंदर की खून से लथपथ लाश मिली।

अमित के परिजनों को सुबह फर्रुखनगर पुलिस ने सूचना दी कि अमित के दोस्त रविंदर की हत्या की गई है। अमित लापता है। इसी बीच सोशल मीडिया के माध्यम से पता चला कि एक युवक को गोली मारी गई है। बेरी पुलिस ने दोपहर बाद अमित के परिजनों को सूचना दी कि बेरी क्षेत्र में एक युवक का शव बेरी के वजीरपुर गांव के साथ ड्रेन के पुल के पास सोमवार को सुबह सात बजे मिला । युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। शव की तलाशी ली तो उसके पास पहचान के लिए कुछ भी नहीं मिला। मृतक के हाथ पर केवल अमित लिखा हुआ था। युवक को गोलियां मारी गई थी।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

समूची दुनिया को भारतीय जीवनशैली की जरूरत

Sarvekash Aggarwal

यूपी पुलिस ने मुर्दा इंसान को भेजा शांति भंग करने का नोटिस, कहा-जुर्माने की रकम लेकर कोर्ट में पहुंचे

admin

किसानों का दिल्ली कूच-बैरिकेडिंग तोड़कर दिल्ली के दरवाजे पर पहुंचा,8 बार रोके गए किसानों को दिल्ली में एंट्री मिली

admin

Leave a Comment

URL